प्रोड्यूसर संग सोने से किया इनकार तो फिल्म से निकाल दिया – एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का बड़ा आरोप

Esha Gupta

आज हम आपसे हमारे इस आर्टिकल में बॉलीवुड की एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के बारे में बात करने जा रहे है, इन्होने अपने करियर की शुरुवात इमरान हाश्मी की फिल्म “जन्नत 2” से किया था। उसके बाद उन्होंने ईशा राज 3डी, हमशक्ल, रुस्तम, पलटन और बादशाहों जैसी फिल्मो में काम किया है।

ईशा ने बातचीत के दौरान बहुत सारे खुलासे किये है, इस खुलासे में उन्होंने बताया की कैसे एक प्रोडूसर ने उन्हें फिल्म से निकालने की कोशिश की थी। ईशा ने कहा, में उन दिनों मेकअप आर्टिस्ट के साथ अपना रूम शेयर कर वही सोया करती थी। मैंने यह बहाना बनाया था कि मैं डरी हुई हूं और यहां अकेले सो नहीं पाऊँगी।

Esha Gupta interview

लेकिन ईशा ने बताया की वहां पर वह भूत से नहीं डरती थी बल्कि एक इंसान से डरती थी, क्योंकि आपको नहीं पता नहीं होता है कि वे कब आपको निकाल दें। आप डायरेक्ट कुछ बोलकर बदतमीज भी नहीं बनना चाहती थी, परेशानी यह है की वे आपको परेशान करेंगे इंडस्ट्री किड्स को कुछ कहने की हिम्मत नहीं होगी।

Esha Gupta News

उन्होंने कहा मैंने एक ऐसे ही इंसान का गंदा रूप देखा था, फिल्म की शूटिंग के बीच में ही प्रोडूसर ने आकर कहा की उन्हें मेरे साथ काम नहीं करना है। मैंने चार से पांच दिन की शूटिंग भी कर ली थी, यह इसलिए हुआ क्योंकि मैंने उनके साथ सोने से मना कर दिया था। हालांकि डायरेक्टर इस दौरान ईशा के सपोर्ट में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top