Police Officer ने Car के बोनट पर महिला के साथ बनाए थे संबंध, सजा के बजाए Court ने वापस दे दी नौकरी

Intimate News

आज हम आपको बताने जा रहे है की यूनिफार्म पहनकर पुलिस की कार में गंदा काम करने वाले एक अधिकारी को कोर्ट से राहत दी गयी है। यह मामला आयरलैंड का है, यहाँ एक पुलिस अफसर को नौकरी से निकालने की सरकार की तमाम कोशिशों को झटका देते हुए उसे फिर से ड्यूटी ज्वाइन करने का आदेश दिया गया है।

Carla Gabbeerlove

दरअसल इस ऑफिसर पर यह आरोप था की उसने एक पो*र्न स्टार के साथ पुलिस कार में संबंध बनाये। आपको बता दे की इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। यह मामला चार साल पुराना है और इस पक्ष में कोर्ट ने पुलिस ऑफिसर के पक्ष में फैसला सुनाया है। एक वीडियो 2017 में वायरल हुआ था।

Carla Gabbeerlove news

इस वीडियो में पुलिस अधिकारी को एक पो*र्न स्टार Carla Gabbeerlove के साथ संबंध बनाते दिखाया गया था। आपको बता दे की इस वीडियो में अधिकारी का चेहरा नहीं दिखा था पर कार की वजह से उसकी पहचान हो गयी थी। जिसके बाद उस अधिकारी को हाथो हाथ निलंबित कर दिया गया था।

जब जाँच हुई तो पुलिस आयुक्त उस आरोपी को बर्खास्त करना चाहते थे जिसके चलते उन्होंने अदालत का सहारा लिया। इस वीडियो में दिखाया गया है की इस पुलिस अधिकारी को एक हथकड़ी पहनी महिला के साथ खड़ा देखा गया है फिर दोनों में आपस में कुछ बात होती है और फिर अधिकारी महिला के साथ कार के बोनट पर संबंध बनाने लगता है।

Carla Gabbeerlove and police man news

पास खड़ा तीसरा व्यक्ति वीडियो बनाता है साथ ही वह बीच बीच में कमेंट भी करता है। यह वीडियो एक पो*र्न वेबसाइट पर अपलोड किया गया जिसके बाद वह वायरल हो गया। अदालत के इस फैसले पर पो-र्न स्टार Carla Gabbeerlove भी खुश है की फैसला पुलिस अधिकारी के पक्ष में हुआ। Carla खुद मानती है की इस वीडियो ने उन्हें फेमस कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top