सुंदर दिखने की चाह में महिला की हुई इतनी बुरी हालत, रुला देने वाली हैं तस्‍वीरें

Dangerous makeup

सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो खूब देखा जा रहा है। जिसमे महिला ने सुन्दर दिखने के चक्कर में अपनी हालत कुछ ऐसी कर ली। जिसे देखकर लोग काफी हैरान हो रहे है।

अंताल्‍या प्रांत की रहने वाली सबीना का मामला सुनकर लोग खूब हैरान हो गए। महिला ने सुन्दर दिखने के चक्कर में कॉस्मेटिक सर्जरी करवायी। 32 वर्षीय इस महिला ने 2017 में नोज जॉब और लाइपोसक्‍शन नाम की 2 सर्जरी एक साथ करवाई। जिसके दौरान 4 मिनट के लिए उसके दिल ने भी काम करना बंद कर दिया था।

Viral news

लाइपोसक्शन एक ऐसी सर्जरी है जिसमें शरीर के किसी हिस्‍से में जमा हुए फैट को हटाया जाता है। वहीं राइनोप्‍लास्‍टी नाम की सर्जरी को नाक को मनचाहे आकार में ढालने के लिए की जाती है।

Viral news

दोनों सर्जरी के बाद महिला की हालत इतनी ख़राब हो गयी कि वह वेजिटेटिव स्‍टेट में भी चली गईं। इस हालत में महिला न तो कुछ सुन सकती थी ना ही समझ या बोल सकती थी। वेजिटेटिव स्‍टेट एक ऐसी अवस्था है जिसमे मरीज को यह भी पता नहीं चलता है कि उसके आसपास क्‍या हो रहा है। वह केवल जिंदा लाश की तरह ही होता है।

Viral news

सबीना के पति अपनी पत्‍नी की ऐसी हालत के लिए क्‍लीनिक को जिम्‍मेदार ठहराते हैं। उन्‍होंने क्‍लीनिक के प्लास्टिक सर्जन और एनेस्थेसियो के खिलाफ शिकायत दर्ज की सबीना की पर्सनल लाइफ की बार करे तो वह 2 बच्चे की माँ है। उनके इस हालत में पहुंचने के बाद से उनके पति और बच्‍चों की जिंदगी बहुत मुश्किल हो गई है। रुस्‍तम कहते हैं, ‘4 सालों से हमारी जिंदगी नरक बन गई है। मेरे 6 और 4 साल के बच्‍चे अपनी मां के घर आने का इंतजार कर रहे हैं। अस्‍पताल मेरी पत्‍नी को छुट्टी देना चाहता है लेकिन मैं उसे ऐसी हालत में कैसे घर ले जाऊं। रुस्तम की क्‍लीनिक के खिलाफ कानूनी लड़ाई जारी है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top