Video Viral : Akshara ने पवन सिंह से कहा “ललईया चूस राजा जी”, मचा हंगामा

Akshara and pawan singh bhojpuri song

आज हम भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार के और गायकी में भोजपुर के मो. रफी कहे जाने वाले पवन सिंह के बारे में बात करने जा रहे है। पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी मशहूर मानी जाती है। भले ही आज इन दोनों के बिच दूरियां आगयी हो लेकिन इनके पुराने वीडियो आज भी दर्शको को खूब पसंद आते है।

आपको बता दे की पवन सिंह के गाने पूरी दुनिया में बजते है, यहाँ तक की दुनिया भर में डिस्को तक में उनके गाने बजाए जाते है। ये दोनों एक गाने में हो और वह गाना वायरल न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। दरअसल पवन सिंह और अक्षरा सिंह का फिल्म “पवन राजा” का एक गाना “ललईया चूस राजा जी” फिर से यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है।

Akshara and pawan singh

इस वीडियो में पवन जितने स्मार्ट लग रहे है अक्षरा सिंह उतनी ही हॉट लग रही है और इन दोनों का यह वीडियो देख आपके पसीने छूट जायेंगे। गाने में इन दोनों की केमस्ट्री ने तापमान बढ़ा दिया है। आपको बता दे की फिल्म पवन राजा के इस गाने ‘ललईया चूस राजा जी’ को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है।

इसी के साथ गाने का संगीत अविनाश झा ने दिया है। इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है और अब तक 25,579,087 से ज्यादा लोग इसे देख चुके है और वीडियो पर 56K से भी ज्यादा लाइक्स हो चुके है। इस गाने की यूट्यूब पर जबरदस्त सर्चिंग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top