इस शख्स के सामने तो रोबोट भी हुए फ़ैल, वायरल वीडियो देख कर हैरान हो जाएंगे आप

patta-gobhi cutting faster than robots

इस वीडियो में कुछ लोग पत्तागोभी की पैकिंग इस तरह कर रहे हैं! जिसे देख लोग आचार्य चकित हे, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह लोग रोबोट मशीन की तरह काम कर रहे हैं। इनके हाई स्पीड काम को करते देख बहुत से लोग दंग रह गए हैं। लेकिन इन लोगो की हाईस्पीड का पता आपको वीडियो देख कर ही चलेगा।

इन दिनों तेजी से वायरल हो रही इस विडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है,जिसे देखकर लोग अपनी आंखोदेखे भी यकीन नही कर पा रहे हैं। यह वीडियो कुछ लोगो का है, जिसमे पत्ता गोभी की पैकिंग बहुत ही हाई स्पीड से की जा रही है, विडियो में नीचे बैठा एक मजदूर पत्तागोभी को बहुत तेजी से पास कर रहा है,वही दूसरी और खड़ा व्यक्ति उस पत्तागोभी को छील कर उसे बोरे में भर रहा हे, जिtaसे देखकर कोई भी यकीन नही सकता है, की इतनी स्पीड से काम मशीन के द्वारा नही बल्कि कुछ आम लोगो के द्वारा ही किया जा रहा हे,और इन लोगो के काम करने के तरीके को देखकर यह कहना भी गलत नही है, की इन्होने तो रोबोट को भी पीछे छोड़ दिया हे, इंटरनेट पर इस विडियो को देख लोग न केवल पसंद कर रहे हैं, बल्कि इनका टेलेंट देखकर काफी तारीफ भी कर रहे हे,

और इस विडियो को काफी शेयर भी किया जा रहा है,और विडियो को शेयर करते हुए लोगो ने कॉमेंट्स मे लिखा हे ‘ बस यही वजह है की इंडिया को रोबोट ऑटोमेंशन की जरूरत ही नहीं हे,एक और इंटरनेट यूजर ने लिखा हे की ‘ इट्स हेपेंस ओनली इन इंडिया ‘ वही एक और ट्विटर यूजर ने कॉमेंट्स करते हुए कहा है की ‘ हम इंसान भूल गए हैं, की रोबोट को हमने बनाया हे, रोबोट ने इंसान को नही ‘ और जिसका उदाहरण आप इस विडियो में देख ही सकते है!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top