एक्ट्रेस Priyanka Chopra की बहन परिणीति के साथ हुआ Oops मोमेंट, चमकने लगी ब्रा, देखें तस्वीर

parineeti chopra oops moment

आज हम हमारे इस आर्टिकल में आपसे बॉलीवुड की एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के बारे में बात करने जा रहे है, इन्होने अपने करियर के दौरान कई हिट फिल्मे की है पर अक्सर वह विवादों का भी हिस्सा रह चुकी है। हम आपको बताने जा रहे है की परिणीति कभी कभी स्टाइलिश बनने के चक्कर में Oops मोमेंट का भी शिकार हो जाती है।

ऐसे ही एक बार इस एक्ट्रेस के साथ धोखा हो गया था, इन्होने टॉप पहना हुआ था और जैसे ही कैमरा की लाइट इन पर पड़ी तो उनके टॉप के अंदर का हिस्सा एक दम से ट्रांसपेरेंट हो गया। वैसे तो परिणीति ने पर्दे पर एक से बढ़ के एक किरदार निभाए है पर उनकी असल जिंदगी में वह फैशन से दर्शको को लुभाने में बहुत पीछे रह गयी है।

parineeti chopra oops moment image

कहा जाता है की फैशन ब्लंडर्स के मामले में एक्ट्रेस परिणीति का नाम सबसे पहले है। आपको बता दे की ऐसा ही कुछ फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीषा मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में भी देखने को मिला, जब परिणीति ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थी जिसे देख हर कोई हैरान रह गया था।

parineeti chopra image

ऐसा पहली बार नहीं हुआ था एक्ट्रेस परिणीति के साथ इसके पहले भी कई बार अपनी फैशन मिस्टेक्स के चलते वह खबरों में रही है। परिणीति पहले भी कई बार वॉर्डरोब मालफंक्शन को लेकर ट्रोल हो चुकी है। इस पार्टी में परिणीति ने बॉश ग्रीन पैंट के साथ दिल आकार का बना हुआ ग्राफिक्स ब्लैक एंड वाइट टॉप पहना था।

जैसे ही शटरबग्स ने उनकी फोटोज क्लिक की कैमरा की लाइट की वजह से टॉप पर बना दिल आकार पारदर्शी हो गया और जिस वजह से परिणीति की ब्लैक सी थ्रू ग्राफ़िक्स टीशर्ट के निचे पहनी हुई सफ़ेद ब्रा चमकने लगी, जिस वजह से वह निशाने पर आगयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top