Viral Video : नहीं आए पंडित जी तो मॉर्डन सास ने लगाया गजब का जुगाड़, Alexa से बजवाया भजन

Modern Sasuma pooja through Alexa

आज के इंटरनेट के युग में ज्यादातर लोगों को कंप्यूटर और मोबाइल ने स्मार्टनेस सिखा दी है।जिससे हम छोटे से छोटा काम इंटरनेट के माध्यम से कर सकते है। जिससे हमें किसी की हेल्प लेना नहीं पड़ती है।आज के इंटरनेट के युग में बुजुर्ग भी काफी स्मार्ट हो गए वह अपने कामों के लिए इंटरनेट का यूज करने लगे बुजुर्ग भी आज के नए युग में स्मार्ट वर्क करना इंटरनेट के माध्यम सीख रहे हैं।

आप सभी जानते हैं। कि इंटरनेट पर हमें सभी प्रकार की जानकारी आसानी से मिल जाती है। चाहे फिर वह घर में खाना बनाने से लेकर मंदिर की पूजा पाठ और बच्चों की एजुकेशन से हीजुड़ा क्यों ना हो। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।जिसमें मॉडल सासू मां ने अपना मॉडर्न आईडिया लगाकर करवाईअपनी बहु की गोद भराई की रस्म।

वीडियो में आप देख सकते हैं। बहु पारंपरिक रस्म के लिए बैठी हुई हैं, सासू मां और बहू के साथ-साथ कुछ रिश्तेदार और पड़ोसियों भी इस रस्म शामिल हैं। आप देख सकते हैं बहू के पैर दूध से भरे थाल में डुबोए हुए हैं। बुजुर्ग महिलाएंफल और कपड़ों से भरी टोकरी लाती है। और बहू की गोद में रख देती वहीं आसपास पालतू जानवर भी घूमता हुआ नजर आ रहा है, कोई पंडित जी वहा नहीं होते है। वही रस्म होने के बाद “मंगलाचरण गाने” की बारी आती है, तो दोनों बुजुर्ग महिलाओं में से एक महिला कहती है “एलेक्सा प्ले द स्वास्तिक भजन” वीडियो कॉल कैप्शन देखकर समझ आता है,। कि यह इस बहु की सास है।

इस मॉडल सासू मां की स्मार्टनेस देखकर सभी रिश्तेदार और मॉडर्न बहू,सास की स्मार्टनेस देखकर दंग रह जाते। मॉडर्न सासू मां का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और मॉडर्न सासू मां की स्मार्टनेस की तारीफ भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Traveling Coats (@travelingcoats)

इस वीडियो को instagram पर travelingcoat नाम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 34 लाख  से ज्यादा बार देखा जा चुका है वही 1.6 लाख लोगो ने इसे काफी पसंद भी किया है। लोगोंनेइस विडियोपर मजेदार कमेंट भी की है, कमेंट में लिखा है “पंडित जी उपलब्ध ना हो तोमॉडर्न सासू मां के आईडिया यूज कर सकते हैं”। वही दूसरे यूजर ने कमेंट किया है की “आईडिया के लिए शुक्रिया”!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top