पाकिस्तान की महिला विधायक का कथित अ’श्लील वीडियो वायरल, मिल रही धमकियां – पुलिस ने साधी चुप्पी

MLA Sania Ashiq Viral VIdeo

आज हम आपको बताने जा रहे है की पाकिस्तान की एक महिला विधायक का अ’श्लील वीडियो वायरल हो गया है। दरअसल पंजाब के तक्षशिला विधानसभा क्षेत्र के पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज की विधायक सानिया आशिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है, जिसके बाद एक लम्बी जाँच के बाद पुलिस ने हाल ही में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पर उसके बारे में कोई भी जानकारी देने से बच रही है। इस विधायक सानिया को इस वीडियो के बारे में पिछले ही महीने पता चला था जिसके बाद उन्होंने इसकी सुचना सरकार और केंद्रीय जाँच एजेन्सी को दी। सानिया ने शिकायत दर्ज करवाने के बाद इसकी कॉपी अपने सोशल मीडिया आकउंट पर शेयर की।

Sania Ashiq viral video

उनका कहना है की कई दिनों से एक अ’श्लील वीडियो वायरल हो रहा है जिसके नजर आने वाली महिला उनकी तरह दिखाई दे रही है। शिकायत के बाद जाँच शुरू की गयी है और करीब तीन हफ्ते तक जाँच चलने के बाद अब एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है पर उस इंसान की पहचान उजागर नहीं की गयी है।

पुलिस ने बस इतना कहा है की व्यक्ति के बारे में आगे जाँच की जा रही है, सानिया ने बातचीत में कहा है की कुछ लोगो ने सोशल मीडिया पर मेरा वीडियो वायरल किया है और मेरी कुछ फोटोज भी वायरल की है और उसी के बाद से मुझे धमकी वाले कॉल्स भी आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top