पति संग संभोग के दौरान महिला को होता था असहनीय दर्द, पता चला पेट में पल रही थी एक खतरनाक बीमारी

pain after physical relationship

कई बार हमारे बॉडी हमे कई संकेत देती है जिसे हम नजरअंदाज कर देते है और इसी कारण शरीर के अंदर कई ऐसी बीमारियाँ पलती रहती है जो आगे जाकर गंभीर रूप ले लेती है। कई सारी महिलाये ऐसी गंभीर समस्या से पीड़ित पायी गयी है जिनका पता उन्हें काफी समय बाद पता चला। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्ख़ियों में है।

एक महिला ने बताया की उसे पति के साथ स’म्भोग के दौरान असहनीय दर्द होता था पर बाद में यह कुछ और ही निकला। एक शादीशुदा लाइफ को अच्छे से मजबूत बनाने के लिए रो’मांस तो बहुत जरूरी है, अगर लाइफ में प्यार न हो तो रिश्ता जल्दी टूट जाता है। आज हम आपके लिए एक स्टोरी लाये है जिसमे एक पति पत्नी में रो’मांस तो है पर वह गंभीर समस्या के कारण संबंध नहीं बना पा रहे है।

Pain after physical relation in woman

32 साल की केटी सिम्स ने बताया की पहली बार जब उसने 2019 में अपने 37 वर्षीय पति बेन सिम्स के साथ सं’भोग किया तो उस दौरान उनके पेट में तेज़ चुभन महसूस हुई। उन्हें लगा की यह सामन्य दर्द होगा पर जब यह दर्द बढ़ा तो उन्होंने डॉक्टर की मदद ली, केटी के डॉक्टर के पास जाने से पहले ही उसके पेट में सूजन आने लगी थी और वह गर्भवती दिखने लगी थी।

जब वह डॉक्टर के पास गयी तो डॉक्टर ने स्कैन करवाने को कहा उसके बाद उन्हें पता चला की उनके अंडाशय में 10 सेमी सौम्य ट्यूमर है। आगे केटी ने कहा “में वास्तव में छह महीने की गर्भवती दिख रही थी और मेरी खुराक भी कम हो गयी थी। में आधी रोटी या एक सेब ही खा पति थी और मेरा पेट फूल जाता था”।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top