ऑनलाइन क्लास में लड़की ने की ऐसी “हरकत” की जिसने भी देखी तस्वीर हो गए हैरान।

Online Class Side Effect

सोशल मीडिया पर काफी तस्वीरें शेयर होती रहती है लेकिन अभी एक लड़की की ऑनलाइन क्लास (Online Class) के दौरान सोने की तस्वीर वायरल होती नज़र आ रही है।

कोविड के बाद आज कल ऑनलाइन क्लासेस का दौर काफी आम हो गया है। इन ऑनलाइन क्लासेस के चलते कई बार स्टूडेंट्स कैमरा और ऑडियो म्यूट करके दूसरे काम भी करने लग जाते है। ऑनलाइन स्टडी भले ही आरामदायक है पर इसका गलत उपयोग एक लड़की के वायरल होते फोटोज में नज़र आ रहा है।

Online Class Side effect

वायरल वीडियो में लड़की की ऑनलाइन क्लास है। ऑनलाइन क्लास का फायदा उठाते हुए छात्र ने कैमरे के सामने डमी रखकर झपकी ले ली। यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है इस वीडियो में लड़की बिस्तर पर सोती हुई नज़र आ रही है। और पास में एक टेबल पर लेपटॉप रखा हुआ है जिसके सामने उस लड़की ने डमी को चश्मा पहना कर रख दिया और खुद बिस्तर पर लेटकर सो जाती है। क्लास में बोरिंग होने पर वैसे भी छात्रों को झपकी आने लगती।

यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल होता हुआ दिखा जिसमे लड़की सोती हुई नज़र आ रही है। और पास में टेबल पर एक डमी को चस्मा पहनाकर ऐसे रख दिया मानो कोई सामने बैठा है। इतना ही नहीं, कोविड नियमों के अनुसार, डॉल को मास्क भी पहनाया गया था।

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया जिसका लोगो ने खूब मजाक उड़ाया। एक यूजर ने लिखा, ‘घर में क्लास के दौरान मास्क की क्या जरूरत है।’ इस तस्वीर को अभी तक 7392 कमेंट और 524.1K लाइक्स मिल चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top