OMG : Oops Moment की शिकार हुई Kajol, वीडियो हुआ वायरल

Kajol devgan oops moment

आप सब जानते है बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सेलेब्स अक्सर कोई लाइव इवेंट या फिर अवार्ड सेरेमनी में कभी कभी उतार चढ़ाव का शिकार हो ही जाते है। आपने भी देखा होगा की अक्सर इवेंट्स में लोग बेहतरीन ऑउटफिट्स में आते है पर कई बार वह अपने कपड़ो में असहज महसूस करते है और इस वजह से उनके साथ अजीब घटनाये हो जाती है।

आज हम एक ऐसे ही वायरल वीडियो के बारे में बताने जा रहे है जिसमे एक्ट्रेस काजोल भी एक ऐसी ही घटना की शिकार हो गयी। आपको बता दे की फिल्म तानाजी के प्रमोशन के दौरान फिल्म की टीम पूरी मौजूद थी और काजोल ने साड़ी पहन कर सेरेमनी में एंट्री की पर उनके साड़ी के पैड को ठीक से पिन नहीं किया गया था और उनका ब्लाउज डीप नेक का था जिस वजह से क्लीवेज साफ नजर आ रहा था।

Kajol Devgan oops moment during durga pooja

बार बार काजोल साड़ी के पैड को सामने खींचकर छिपाने की कोशिश कर रही थी आप देख सकते है पुरे समय वह साड़ी से उबरती नजर आयी। इतनी कोशिशों के बाद भी काजोल उप्स मोमेंट का शिकार हो गयी और कैमरे में कैद हो गयी। तानाजी फिल्म के मौके पर एक इंटरव्यू में काजोल और अजय की निजी जिंदगी के कई राज खोले।

उन्होंने बताया की चार साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया उसके बाद दोनों ने शादी की और शादी के बाद हम सिडनी, हवाई, लॉस एंजिल्स में हनीमून पर गए पर वहां अजय की तबियत खराब हो गयी इसलिए हम अगले स्थान पर जाने से पहले हो लौट गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top