OMG : डिनर कर रही महिला खाने में निकला मनुष्य का प्राइवेट पार्ट, कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO

Food viral video

आपने आये दिन कुछ न कुछ हैरान करने वाले किस्से सुने होंगे पर आज जो हम आपको बताने जा रहे है वह आपने शायद ही पहले कभी सुना होगा। जरा सोचिये की आप आराम से अपना लंच या डिनर कर रहे है और अचानक से आपके खाने में से मनुष्य का अंग निकल आये तो आपको केसा लगेगा।

ऐसा ही एक मामला अफ़्रीकी देश घाना से सामने आया है, यहाँ एक महिला खाना खा रही थी और तभी उसे खाने में मनुष्य के प्राइवेट पार्ट जैसा कुछ दिखा। पहले तो उस महिला को लगा की यह उसकी गलत फेहमी है लेकिन जब उसने ध्यान से उसे देखा तो वह मनुष्य का ही लिंग था। सोशल मीडिया पर साझा किये गए इस वीडियो में महिला अपने हाथो में “लिंग के आकार” की वस्तु को पकड़े हुए है।

Food Viral News

और उस महिला का दावा है वह उसके खाने के पैकेट में से निकला है जो उसने एक स्ट्रीट वेंडर से खरीदा था। वीडियो में महिला मांस का एक टुकड़ा दिखा रही है जो उसे तूओ ज़ाफ़ी नामक पकवान में मिला था। तूओ ज़ाफ़ी घाना में उपलब्ध एक मुख्य भोजन है और मांस और अनाज से बनाया गया यह खाना स्ट्रीट फ़ूड के स्टाल पर आसानी से मिल जाता है।

महिला के खाने में से ऐसी चीज निकलने से वह सदमे में है और महिला ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर करते हुए अनुरोध किया है की स्ट्रीट स्टाल से खरीदे गए सामान का सावधानी पूर्वक निरीक्षण करे। इसके अलावा कुछ लोगो ने कहा है की महिला को पुलिस से सम्पर्क करना चाहिए क्योकि हर कोई सोशल मीडिया पर नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ghbase.com (@officialghbase)

एक यूज़र ने कहा, “पुलिस को इस मामले की जांच करनी चाहिए और अगर यह सस्ते प्रचार के लिए फर्जी कहानी है, तो महिला पर मुकदमा चलाया जाना चाहिए।” यह पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी कई बार ऐसे मामले देखे जा चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top