OMG : नहीं रहे मशहूर टीवी एक्टर Bigg Boss 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला, 40 की उम्र में छोड़ गए दुनिया

Siddharth Shukla News

आप सब जानते है की सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) छोटे पर्दे के एक मशहूर एक्टर है और रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद इनके बहुत ज्यादा फैंस हो गए। हम आपको बताने जा रहे है है की बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ के बारे में बड़ी ही चौकाने वाली खबरे सुनने में आरही है। हाल ही में खबर आयी है की 40 की उम्र में उनका बड़ा ही दुखद निधन हो गया है।

जी हाँ यह खबर बिलकुल सही है, खबरों के अनुसार एक्टर को कपूर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिद्धार्थ की इस दुखद मौत का सदमा उनके फैंस के साथ इंडस्ट्री से जुड़े बड़े बड़े लोगो को है। सिद्धार्थ एक बहुत ही उम्दा कलाकार थे, खबरों के अनुसार सिद्धार्थ को मैसिव हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

Siddharth Shukla News

बीती रात उन्होंने अस्पताल में दवाइयां ली थी और आज सुबह उनके दुखद निधन की खबरे आगयी जिससे पूरी इंडस्ट्री को बहुत गहरा सदमा पहुंचा है। आप भी जानते है की सिद्धार्थ को टीवी शो “बालिका वधू” से अहम पहचान मिली थी और उसके बाद उन्होंने शो बिग बॉस सीजन 13 जित कर लोगो के दिल पर राज कर लिया। इनके निधन की पुष्टि कपूर अस्पताल के ऑफिशियल ने की।

आपको बता दे की सिद्धार्थ के परिवार में उनकी माँ और दो बहने है और सिद्धार्थ ने साल 2008 में शो “बाबुल का आंगन छूटे ना” से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था और साल 2014 में उन्होंने ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखते हुए सपोर्टिंग रोल किया था। वह टीवी शो खतरों के खिलाडी में भी नजर आये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top