मात्र 1 रुपए का सिक्का आपको बना सकता है लखपति – जानिये क्या करना है, इस सिक्के का।

1 Ka sikka

क्या आप भी यह सुनकर हैरान है की 1 रूपए के सिक्के से कोई लखपति बन सकता है। लेकिन यह बात बिलकुल सही है, हम आपको आज एक रूपए के सिक्के के बारे में बताने जा रहे है जिससे आप एक ही दिन में पैसे वाले बन सकते है। इस दुनिया में कुछ भी असम्भव नहीं है, क्युकी यहां पर कुछ भी हो सकता है। आपने देखा होगा की लोगो को पुरानी चीजें इकट्ठा करने का शौक है। उनका यही शोक आपको पैसे वाला बनाएगा। जानिये आपको क्या करना है।

1 ka sikka

कई देशो में लोग विभिन्न देशों के पुराने टिकट और सिक्के एकत्र करते हैं। जिससे कई बार इन लोगों की किस्मत भी चमक जाती है। ऐसा ही आपके साथ भी हो सकता है। हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आये है। पुराने दिनों में एक या दो पैसे के सिक्के अब 500 रुपये से 1000 रुपये तक बिकते हैं। इन दुर्लभ सिक्कों के अलावा, पुराने लोग भी तरह-तरह के सिक्कों का भंडारण करते थे, इसके लिए वह विशेष डिजाइन के सिक्के को एकत्र करते है। तो आप भी अपने घर में इस 1 रूपए के सिक्के को ढूंढे और उसे हमारे द्वारा बताये गए तरिके से करोड़पति बने। 

Quikr

दरअसल, आप क्वीन विक्टोरिया के 1862 के सिक्कों को ऑनलाइन साइट क्विकर पर बेचकर करोड़पति बन सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सिक्के यहां 1.5 लाख रुपये तक बिक रहे हैं। यह कुछ खाश तरह के सिक्के है, जिन्हे कम मात्रा में बनाये गए थे और अब यह बंद हो चुके है। यह सिक्का चांदी का बना था, इस पर 1862 लिखा हुआ ढूंढना है। इस साल बना यह एक रुपये का सिक्का दुर्लभ की श्रेणी में आता है।

यदि आपके पास यह सिक्का है तो आपको इसे बेचने के लिए कहि जाने की जरूरत नहीं है। आपको  इसे ऑनलाइन साइट क्विकर पर एक विक्रेता के रूप में पंजीकरण करना है। और अपने पास रखे सिक्के की फोटो को अपलोड करना है, यदि आप भाग्यशाली हैं तो खरीदार आपसे संपर्क करेगा। फिर आप ऑनलाइन डिलीवरी और भुगतान की मदद से अपना सिक्का बेच सकते हैं। इस तरह से आप अच्छे पैसे कमा सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top