Video : हल्दी की रस्म में औरतों के बीच यूं नाचने लगा बुजुर्ग, लोग बोले- वाह काका वाह…

haldi dance viral video

शादी में हमारे हिन्दू समाज में काफी रस्मे होती है। उसमे से एक रस्म हल्दी की भी होती है। जिसमे सभी लोग नाचते गाते है। ऐसे में सोशल मीडिया पर हल्दी सेरेमनी के दौरान एक बुजुर्ग शख्स के झूमकर नाचने का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा ह। इस वीडियो में फोटोग्राफर पर भी नेटिजन्स की निगाहें थी, जिसपर जमकर लताड़ लगाई।

haldi viral video

शादी से पहले होने वाली हल्दी सेरेमनी में आजकल ट्रेंड हो गया है कि शादी में आये मेहमान से लेकर घर वाले सभी पीले रंग के कपडे पहनते है। और इस प्रोग्राम को काफी उत्साह के साथ मानते है। दूल्हा – दुल्हन को हल्दी लगाई जाती है और इस इवेंट पर लोग डांस भी करते है। सोशल मीडिया पर शादियों के अलावा इन इवेंट्स के वीडियो भी खूब देखे जाते है। अभी हाल ही में हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें सभी उम्र के लोग मस्ती में डांस करते हुए दिखाई दे रहे है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि हल्दी सेरेमनी में घर-परिवार के लोग बॉलीवुड सॉन्ग पर झूमकर नाच रहे है। ज्यादातर लोगों ने पीले कपड़े पहन रखे है। कई कैमरामैन भी इस दौरान मौजूद होते है। जहां-जहां कैमरा घूमता, लोग भी उसी तरफ नाचना शुरू कर देते है। इस इवेंट में एक बुजुर्ग शख्स भी डांस कर रहे हैं, जो कैमरे को देखते ही कमर मटकाने लगते है।

हल्दी रस्म के दौरान डांस करने वाली औरतों के साथ बुजुर्ग शख्स भी डांस करते नहीं मान रहे है। उनका डांस वीडियो इंटरनेट पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं, एक फोटोग्राफर ने हैवी लेंस के जरिए इसे शूट किया तो उसे भी ट्रोल कर दिया गय। फोटोग्राफर को वीडियो के कमेंट बॉक्स में यूजर्स बोल रहे हैं कि 70-200MM का लेंस क्यों लगाया है, क्या मजाक कर रहे है। इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार लाइक किया गया ह। इतना ही नहीं, करीब एक करोड़ लोग इस वीडियो को देख चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top