ऑफिस में कलीग ने खोला महिला का ऐसा सीक्रेट, जो पति के अलावा कोई भी नहीं जानता

Viral news

आप सभी जानते है की हर कपल के लिए माता पिता बनना बहुत ही खुशी की बात होती है और जैसे ही उन्हें पता चलता है की वह पेरेंट्स बनने वाले है तो वह सबके साथ अपनी इस खुशी को सेलिब्रेट करते है। आज हम आप लिए यूके से एक बड़ा ही अजीब मामला सामने लेकर आये है जहाँ एक महिला प्रेग्नेंट हो गयी और इस बात की खबर उसके ऑफिस में एक काम करने वाले कलीग को पता चल गयी।

जिसके बाद उसने ऑफिस में सबको यह बात बता दी और इस महिला को इस बात से इतना ग़ुस्सा आया की वह सबके सामने उस पर भड़क गयी। उस महिला ने बताते हुए कहा की उसने अपने ऑफिस के एक कलीग को एक दिन उसने अपनी कार में लिफ्ट दी और इस दौरान उसने महिला की प्रेग्नेंट होने की रिपोर्ट देख ली।

Office woman secret pregnancy news

जिसके बाद दूसरे दिन ऑफिस में उस शख्स ने जाकर वहां काम कर रहे सभी लोगो को इकठा कर लिया और बता दिया की महिला प्रेग्नेंट है। इस महिला ने सोशल मीडिया के रेडिट पर इस घटना के बारे में बताते हुए कहा की उसकी प्रेग्नेंसी के बारे में केवल उनका पति जानता था और उसने कहा की इस बारे में अब तक उसने अपनी दोस्तों और परिवार वालो को भी नहीं बताया।

उस महिला ने अपने ऑफिस के कलीग पर आरोप लगाया की उसने उसकी प्राइवेसी को तोडा है और महिला ने कहा की मुझे नहीं पता चला की इस बड़े में उन्हें कैसे पता चला और उसने जोर से इस बात की घोषणा कर दी की में प्रेग्नेंट हूँ। यह सुनकर में हैरान रह गयी और मेरा मुँह खुला रह गया और में उसे घूरती रही। हालांकि उस शख्स ने बाद में महिला से माफ़ी मांगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top