छोटे कपड़ो के लिए प्रोफेसर ने टोका तो लड़की ने उतार दिए सारे कपडे

office girl viral video

आज हम आपको बताने जा रहे है की अमेरिका के नामी कॉर्नेल यूनिवर्सिटी में एक बड़ा ही अजीब प्रदर्शन देखने को मिला है यह सब देख कर लोग हैरान है। यहाँ एक क्लास में छात्रा छोटे कपड़े पहनकर पहुंची थी जब छात्रा क्लास के अंदर आई तो उसके कपड़े देख वहाँ मौजूद प्रोफेसर ने इस बात पर आपत्ति जताई।

जिसके बाद छात्रा ने एक के बाद एक अपने सारे कपड़े उतार दिए, इस छात्रा का नाम लेटिटिया चेई है और जानकारी के अनुसार प्रोफेसर रेबेका मगॉर ने इसे पहले भी कपड़ो को लेकर टोका था। पर जब वह इस बार अपना प्रेजेंटेशन देने क्लास में आयी तो फिर से प्रोफेसर ने उसे कपड़ो को लेकर सवाल किये जिसके विरोध में उसने अपने कपड़े उतार दिए।

Office girl strip down viral video

छात्रा ने कहा, प्रोफेसर ने जो बात मुझसे कहि थी की मेने जो यह पहना था क्या उसे वास्तव में मुझे पहनना चाहिए था। प्रोफेसर ने यह बात पूरी क्लास के सामने कही थी और उन्होंने कहा की में इतने छोटे कपड़े पहनकर में छात्रों को अपनी और आमंत्रित कर रही हूँ की वह मेरे प्रजेंटेशन की बजाय मुझे देखे।

Office girl viral video

उनकी बात सुन में चौक गई की अब इसका क्या जवाब दू, कुछ छात्रों ने चेई का समर्थन करते हुए प्रोफेसर की आपत्तियों पर ही सवाल उठा दिया था। कुछ ने प्रोफेसर का भी समर्थन किया है और चेई ने रोते हुए उन छात्रों से पूछा कि क्या मैंने आपको नैतिक तौर कोई नुकसान पहुंचाया क्या? इतना कहकर वह क्लास से बाहर चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top