नुसरत जहां से फिर पूछा गया बच्चे के बाप का नाम, ना चाहते हुए भी देना पड़ा जवाब।

Nusrat Jahan

इन दिनों बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां काफी सुर्खियों में है। आपको बता दे की उनके घर 26 अगस्त को नन्हा मेहमान आया है। उन्होंने एक लड़के को जन्म दिया है, लेकिन आज नुजरस जहां जब भी घर से निकल रही हैं, तो उन्हें मीडिया के सवालो का सामना करना पड़ रहा है।

नुसरत से पूछा गया बच्चे के पिता का नाम

Nusrat Jahan Yash Dash Gupta

एक बार फिर नुसरत जहां से पूछा गया है की, उनके बेटे का पिता कौन है। इसके बाद उन्होंने इस बात का जवाब दिया है। बुधवार को कोलकाता में एक इवेंट में नुसरत पहुंची थीं, जहां रिपोर्टर ने उनसे यह सवाल किया था। एक्ट्रेस ने इस बात का सीधे शब्दों में जवाब दिया है, उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि ये बेकार सवाल है, किसी भी महिला से पूछना कि उनके बच्चे का बाप कौन है, ये उसके किरदार पर सवाल खड़े करता है।” उन्होंने कहा की बच्चे के पिता को पता है कि वो उसके पिता हैं और हम एक साथ बच्चे की अच्छी परवरिश कर रहे हैं। उन्होंने बताया की यश और मैं साथ में अच्छा वक्त बिता रहे हैं।

बच्चे को दिखाने पर दिया अजीब जवाब

Nusrat Jahan Yash Dash Gupta

नुसरत जहां के इस बात का जवाब देनें के बाद भी उनसे एक और सवाल किया गया। इस बार उनसे पूछा गया, की बच्चे की झलक कब दिखाएंगी? इस सवाल के जवाब में नुसरत ने कहा, “ये आप उसके पापा से पूछिए।”

Nusrat Jahan Baby Father

बीते दिनों यश दासगुप्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें बच्चे को गोद में लेकर निकलते हुए स्पॉट किए गए थे। डिलीवरी के बाद यश दासगुप्ता ने लोगों को बेबी के जन्म की जानकारी दी थी।

नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें जून के महीने में सामने आईं थी, उसके बाद लगातार नुसरत जहां और निखिल जैन के रिश्ते को लेकर सवाल उठने लगे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top