नुसरत भरूचा के पिता ने ब्लाउज को समझ लिया था ब्रा, सबके सामने फिर पूछ लिया ऐसा सवाल

Nushrratt Bharuccha News

आज हम आपको बताने जा रहे है की बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) अपनी एक्टिंग के साथ अपने बोल्ड लुक को लेकर भी जानी जाती है। इन्होने कई शानदार फिल्मो में काम किया है जो बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपर हिट भी हुई है। आपको बता दे की इनकी फिल्मो में इनके फैशन सेन्स को काफी पसंद किया जाता है।

पर एक बार नुसरत ने एक फिल्म में ऐसी ड्रेस पहनली जो उनकी फैमिली को काफी पसंद आई। दरअसल हम बात कर रहे है फिल्म “सोनू के टीटू की स्वीटी” की जिसका गाना “छोटे छोटे पेग” जबरदस्त पॉपुलर हुआ था। इस गाने में नुसरत ने कार्तिक आर्यन और सनी सिंह के साथ शानदार डांस किया है।

Nushrratt Bharuccha

वीडियो में नुसरत ने रेड ब्रालेट और मैचिंग स्कर्ट पहनी थी, पर बताया जा रहा है की इस गाने में उनकी ड्रेस देख कर उनकी फैमिली नाराज हो गयी थी। एक इंटरव्यू में नुसरत ने बताया की उनके पिता, माँ और ग्रेंड मदर ने जब सांग की वीडियो देखि तब मेरे पिता ने मेरी तरफ देखते हुए पूछा “क्या ये ब्रा है जिसे तुमने पहना है?”

में एक सेकंड चुप रही और फिर में बोली “ये ब्रा नहीं ब्रालेट है, यह एक स्टर्लिंग टर्म है और लोग उसे पहनते है”। नुसरत ने आगे कहा की इस गाने में उनकी ड्रेस देखकर घर वाले शॉक्ड हो गए थे पर मेरा लुक सभी को अच्छा लगा और सबने गाने की खूब तारीफ भी की। गाना काफी हिट भी हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top