आंख देखते-देखते डॉक्टर गलत तरीके से छूने लगा, टेलर ने भी की गंदी हरकत और…

Neena Gupta

नीना गुप्ता (Neena Gupta) आज  बॉलीवुड की जानी मानी ऐक्ट्रेस है। वह कई सालो से फिल्मो और टीवी की दुनिया में काम कर रही है। आज हम आपको उनकी ऑटोबायॉग्रफी के बारे में आपको बताने जा रहे है, जिसका नाम ‘सच कहूं तो’ में है। इसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोलें हैं।

नीना गुप्ता अपनी बात बेबाकी से रखती हैं, यह एक्ट्रेस इस उम्र में भी अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। नीना बेफिक्र होकर लोगों के सामने अपने जीवन के कड़वे किस्से सुनाती हैं। इसमें उनके द्वारा बचपन के दर्द भरे स्क्रेट भी बताये है।

डॉक्टर ने छुआ था गलत तरीके से हाथ

Neena Gupta Story in Hindi

उन्होंने अपनी ऑटोबायॉग्रफी में बताया की वो एक ऑप्टिशियन के पास आंख दिखाने गई थीं, उस समय उनके साथ उनका भाई भी था, जिसे बाहर इंतजार करने के लिए कहा गया था। वो आगे लिखती हैं, ‘डॉक्टर ने मेरी आंख की जांच शुरू की और वो धीरे-धीरे नीचे छूने लगा, उसने एसे हिस्से को छुआ जिनका आंखों से कोई लेना-देना था। उन्होंने बताया की मैं बहुत डर गई थी और घर पर रहकर घृणा महसूस कर रही थी।

नीना के साथ कई बार ऐसा हुआ।

Neena Gupta interview

नीना गुप्‍ता ने अपनी कितन में आगे लिखा की ‘जब कोई नहीं देख रहा होता था तो मैं घर के कोने में बैठकर खूब रोती थी। इस तरह की घटना डॉक्टर ने कई बार की थी लेकिन मे इस बारे में आपनी माँ को नही बता पाई थी।’

दर्जी ने भी की मेरे साथ गंदी हरकत

Neena Gupta interview in Hindi

उन्होंने एक और किस्सा साझा किया, जिसमे बताया की एक बार उनके दर्जी ने भी गन्दी हरकत की थी ‘उनके लिए नाप लेते-लेते यहां-वहां छूना बहुत आसान था. इन घटनाओं के बाद भी उन्हें लौटने पर मजबूर किया था, क्योंकि मुझे लगने लगा था कि मेरे पास कोई और विकल्प नहीं है।’

अज सोशल मीडिया पर नीना गुप्ता काफी फेमस है और कई बाते लोगो के साथ शेयर करती रहती है। नीना अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो और वीडियो के जरिए फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं। नीना गुप्ता ने साल 2018 में आई फिल्म ‘बधाई हो’ से शानदार कमबैक किया था, इस फिल्म में वे आयुष्मान खुराना की मां के किरदार में नजर आईं थीं| इसके साथ भी उन्होंने कई फिल्मो में बेहतर काम किया है।वह ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ और वेब सीरीज ‘पंचायत’ में भी नजर आईं थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top