कौन-कौन हुआ ‘नट्टू काका’ Ghanshyam Nayak की अंतिम विदाई में शामिल, तस्वीरें आईं सामने

Nattu Kaka Ghanshyam Nayak

जैसा की आप भी जान गए होंगे की शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दिग्गज एक्टर नट्टू काका यानि घनश्याम नायक का बड़ा ही दुखद निधन हो गया है और अब वह हमारे बिच नहीं है। आपको बता दे की वह पिछले कई महीनो से कैंसर जैसी बीमारी से जंग लड़ रहे थे और इसी के चलते कुछ महीनो पहले उनके दो ऑपरेशन भी हुए थे।

Nattu kaka Antim Bidai

घनश्याम नायक 77 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। आज इनके अंतिम संस्कार की कई तस्वीरें सामने आयी है। आपको बता दे की तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम के कई सदस्य भी इनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए। आपको बता दे की कांदिवली वेस्ट में उनका अंतिम संस्कार किया गया है।

jethalal

आपको बता दे की भले घनश्याम नायक को इस शो से अधिक पॉपुलैरिटी मिली हो पर वह 1960 में फिल्म “मासूम” में बतौर चाइल्ड एक्टर नजर आ चुके है और तो और सलमान की फिल्म “दिल दे चुके सनम” में भी नजर आये है।

tarak mehta ka ooltah chasma

घनश्याम नायक की अंतिम यात्रा में उन्हें श्रद्धांजलि देने जेठालाल यानि दिलीप जोशी भी पहुंचे और वह व्यवस्थाओं को मैनेज करते नजर आये है।

tarak mehta ka ooltah chasma

इस शो में बागा का किरदार निभाने वाले तन्मय वकारिया भी अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। इस शो में घनश्याम उनके चाचा का रोल प्ले कर रहे थे।

Gogi aur tappu

इसी के साथ शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के टप्पू और गोगी यानि भव्य गाँधी और समय शाह भी उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

Babita ji aka munmun datta

इस शो में काम करने वाली एक्ट्रेस बबिता जी यानि मुनमुन दत्ता भी स्पॉट की गयी वह भी घनश्याम नायक के अंतिम दर्शन को पहुंची थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top