नट्टू काका, अपने बच्चों के लिए छोड़ गए इतनी सम्पत्ति – जानकर होश उड़ जायेंगे।

Nattu Kaka Net worth

नट्टू काका (Nattu Kaka) को आज सभी लोग घर घर में जानते है। उनका असली नाम घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) है। इन्होने कई भारतीय फिल्म और टेलीविजन नाटको में काम किया है। इन्हें सबसे ज्यादा पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नटवरलाल प्रभाशंकर उंधईवाला उर्फ ​​नट्टू काका की भूमिका निभाने के बाद मिली थी।

Ghanshyam Nayak

आपको बता दे की उनका 76 वर्ष की आयु में 3 अक्टूबर 2021 को मुंबई में कैंसर से निधन हो गया। निधन की खबर से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स के बीच शोक की लहर दौड़ गई। आज उनकी निधन की खबर से टीवी और सिनेमा जगत के लोग के साथ – साथ आम लोग भी दुखी हुए है। सभी लोग उन्हें  सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Nattu kaka Antim Bidai

इन्होने अपने जीवन में कई फिल्मे की है, वह एक ऐसे कलाकार थे, जिन्होंने करियर के शुरूआती दिनों में काफी संघर्ष किया हालंकि कभी भी हिम्मत नहीं हारी।

Nattu Kaka

आपको बता दे की घनश्याम नायक ने लगभग 100 गुजराती और हिंदी फिल्मों के साथ साथ साथ करीब 350 हिंदी टेलीविजन धारावाहिकों में भी काम किया है। इसके साथ ही 100 से अधिक गुजराती स्टेज नाटकों में भी काम किया। अपने जीवन में आशा भोंसले और महेंद्र कपूर जैसे उस्तादों के साथ 12 से अधिक गुजराती फिल्मों में प्लेबैक दिया है।

Nattu Kaka in movie

इसके साथ ही 350 से अधिक गुजराती फिल्मों को भी डब किया। उन्होंने हिंदी फिल्म एक और संग्राम और भोजपुरी फिल्म बैरी सावन में दिग्गज अभिनेता कन्हैयालाल के लिए अपनी आवाज दी थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1960 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ‘मौसम’ फिल्म से की थी। उसके बाद उन्होंने 1992 में ‘बेटा’ फिल्म में हवालदार की भूमिका निभाने के बाद उन्हें कई फिल्मे मिलने लगी थी।

Nattu Kaka in Taarak mehta ka ooltah chashma

नट्टू काका की सम्प्प्ती के बारे में बताये तो, एक्टिंग की शुरुआत में उन्हें पहली कमाई महज 3 रूपए मिली थी। लेकिन 1960 में जब वह एक्टिंग में सक्रिय हो गए थे तो उन्हें शुरुआत में 90 रूपए फीस मिलने लगी। उसके बाद उन्होंने कई फिल्मो में काम किया और अपना नाम कमाया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज उनके लगभग 3 से 4 करोड़ की संपत्ति है। जो उनके परिवार वालो को मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top