कैमरे के सामने इस एक्ट्रेस ने हदें की पार, परिवार संग बैठ नहीं देख सकते एक भी सीन!

Nandana sen bold seen

आज हम आपसे एक्ट्रेस नंदना सेन (nandana sen) के बारे में बात करने जा रहे है यह एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हे पर्दे पर बोल्ड सीन निभाने से कोई परहेज नहीं है। इन्होने अपने फ़िल्मी करियर को सफल बनाने के लिए कई सारी हदे पार की है लेकिन फिर भी वह इतना नाम नहीं कमा पायी। आप जानकर हैरान हो जायेंगे की इन्होने एक फिल्म में काफी न्यूड सीन भी दिए है।

nandana sen gave bold seen

इस फिल्म ने ज्यादा बिज़नेस तो नहीं किया पार सुर्खियां खूब बटोरी। इनकी यह फिल्म साल 2014 में आयी थी जिसका नाम “रंग रसिया” था और इस फिल्म में नंदना के साथ रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आये थे। नंदना ने इस फिल्म में काफी बोल्ड सीन दिए थे और इसके बाद भी नंदना ने कई फिल्मे की लेकिन वह बॉलीवुड जगत में अपना नाम और पहचान बनाने में असफल रही।

nandana sen gave bold seen in rangrasiya

जिसके बाद उन्होंने फ़िल्मी जगत से दूरियां बना ली, नंदना ने फिल्मो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम किया है इन्होने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात साल 1997 में फिल्म “द डॉल” से की थी और इसमें इनके काम को काफी सराहा गया था। नंदना को अजय देवगन की फिल्म “टैंगो चार्ली” में भी देखा गया था।

इसके अलावा नंदना सेन अमिताभ और रानी मुखर्जी की फ़मौस फिल्म “ब्लैक” में भी नजर आयी थी। उसके बाद उन्होंने अनिल कपूर के साथ फिल्म “माई वाइफ मर्डर” में भी काम किया है। आपको बता दे की रणदीप हुड्डा के साथ आयी इनकी फिल्म रंग रसिया में काफी बोल्ड सीन होने की वजह से सेंसर बोर्ड ने इसकी रिलीज डेट को टाल दिया जिसके बाद यह फिल्म 2014 में रिलीज की गयी।

nandana sen gave bold seen in rangrasiya

इस फिल्म में नंदना ने एक पेंटर की प्रेरणा का किरदार निभाया था जिसे देख कर पेंटर चित्र बनाता है और वह सारे चित्र एक एक करके फेमस होने लगते है। नंदना सेन ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया था कि जब इस फिल्म की कहानी उनके सुनाई गई थी, तब उनके माता-पिता वहीं पर थे और उनसे काफी लंबी बात-चीत होने के बाद उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top