न्यू*ड होकर रोड पर गाड़ी दौड़ा रही थी महिला, पुलिस अधिकारियों से भिड़ी

viral news

आज हम आपके लिए अमेरिका के फ्लोरिडा से एक ऐसा मामला लेकर आये है जो बड़ा ही चौकाने वाला है। दरअसल यहाँ एक महिला रोड पर न्यू*ड होकर गोल्फ कार्ट चला रही थी। हैरानी वाली बात यह है महिला उस दौरान वह गाड़ी चला रही थी जो गोल्फ कोर्स में चलाई जाती है। और तो और उसके बाद महिला वहां रोड पर मौजूद पुलिस अधिकारीयों से भीड़ गयी।

यह घटना देख सब हैरान हो गए, इस महिला की उम्र 28 साल है और महिला की इस हरकत को देख कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। महिला बिना कपड़े पहने गाड़ी चला रही थी इस बात पर जब पुलिस ने महिला को रोका तो महिला पुलिस से भीड़ गयी। पुलिस का कहना है की इस महिला ने शराब पि रखी थी।

odd news

पता चला की पुलिस वहां इसलिए मौजूद थी क्योकि वह किसी आरोपी को पकड़ने के लिए पहुंची थी, वह आरोपी भी सड़क पर हुड़दंग मचा रहा था। उसी वक्त वह महिला सामने से तेज़ी से गोल्फ कार्ट लेकर तेज़ी से आरही थी फिर पुलिस वालो ने उस महिला को रोकने में सफलता पायी तो वह उल्टा पुलिस वालो पर भड़क गयी।

इस महिला की पहचान जेसिका स्मिथ के रूप में की गयी है और यह महिला बोस्टन की रहने वाली है। यहाँ तक की इस महिला ने पुलिस अधिकारीयों की कारो को भी गोल्फ कार्ट से टक्कर मारी जिस दौरान कई गाड़ियां शतिग्रस्त हुई। जिसके बाद पुलिस वालो ने उस महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह भी लिखा की महिला के मुँह में से शराब की गंध आरही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top