“लाल सिंह चड्ढा” से पहले नागा चेतन्य ने बॉलीवुड में आने से किया था इंकार, आमिर खान की..

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा (South Cinema) का पुराना संबंध रहा है. ये दोनों भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा है लेकिन दोनों अलग-लग बेहद की शानदार फिल्में बनाते आ रहे हैं. शुरुआत से ही इन दोनों इंडस्ट्री के बड़े कलाकार अलग-अलग भाषा की फिल्मों में काम करते आए हैं. कई ऐसे भी कलाकार हैं जो अपनी इंडस्ट्री से बाहर फिल्में करने की कोई योजना नहीं रखते हैं लेकिन उन्हें कुछ ऐसा ऑफर नजर आता है जिससे खुद को रोक नहीं पाते. ऐसा ही कुछ हुआ है साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ. चैतन्य ने एक इंटरव्यू में अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में खुल कर बात की. उन्होंने साउथ की फिल्मों से बाहर हिंदी में काम करने की वजह को भी समाने रखा. साउथ स्टार ने बताया कि उनका बॉलीवुड में काम करने का कोई इरादा नहीं था लेकिन सिर्फ आमिर के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए उन्होंने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए हामी भरी।

नागा चेतन्य ने आमिर खान को बताया बॉलीवुड में डेब्यू करने की वजह

Naga Chetanya refused to enter Bollywood before Lal Singh Chaddha

साथ ही उन्होंने बताया की, मुझे एक दक्षिण भारतीय लड़के के रूप में लिया जा रहा है। जो उत्तर की ओर जाता है और वहीं से हमारी यात्रा शुरू होती है। वे चाहते थे कि मेरे बोलने के तरीके से मैं साउथ झलके। मैं फिल्म में हिंदी बोलता हूं लेकिन अगर मैं तेलुगू शब्द में फिसल जाता हूं या तेलुगू उच्चारण अपनाता हूं, तो वे इसके साथ बिल्कुल ठीक थे। वास्तव में, हमने तेलुगु स्वाद लाने के लिए यहां और वहां कुछ शब्दों को शामिल किया है।‘ उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा कारण यह था इस फिल्म के लिए हां कहने का क्योंकि मुझे आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करने और उनसे काफी कुछ सीखने का मौका मिल रहा था. वो सेट पर बहुत डेडिकेशन के साथ कम करते हैं और उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया. हमने बहुत कठिन हालातों में फिल्म की शूटिंग्स की हैं. ये एक तरह का चमत्कारिक अनुभव रहा है।

11 अगस्त को रिलीज होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल हिंदी रिमेक है. इसमें करीना कपूर, मानव विज और मोना सिंह भी अहम रोल में नजर आएंगी. ये फिल्म 11 अगस्त को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम भाषा में रिलीज होगी. नागा चैतन्य साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है जिनके पिता नागार्जुन साउथ के मेगास्टार हैं। और वे कई हिंदी फिल्मों में अपना प्रदर्शन कर चुके हैं. नागा चैतन्य की एक्स वाइफ सामंथा रुथ प्रभु भी ‘द फैमिली मैन 2’ से हिंदी में डेब्यु कर चुकी हैं और सुनने में आ रहा है कि वे वरुण धवन के साथ भी एक प्रोजेक्ट में आ रही हैं. सामंथा तो अपना जलवा बिखेरने में कामयाब रहीं. अब देखना ये होगा क्या उनके एक्स हसबैंड भी उत्तर भारत के लोगों को अपने अभिनय से इंप्रेस करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top