आमने-सामने आते ही बुरी तरह भिड़ गए नाग और नेवला, आगे जो हुआ सोच भी नहीं सकते- देखें वीडियो

Naag Aur Nevle Ki Ladai Viral Video

Naag Aur Nevle Ki Ladai : जैसा कि आप सभी जानते सांपों के अलग-अलग प्रजातियां पाई जाती है और वह पूरी दुनिया में पाई जाती है। कुछ सब काम जहरीले होते और कुछ बहुत ही ज्यादा जहरीले होते हैं, किसी भी सांप को चढ़ाना बहुत ज्यादा भारी पड़ सकता है। सांप बहुत भयंकर जी होते हुए इंसानों के साथ सा जानवर को भी मौत के हवाले करने में डरते नहीं है।

हालांकि कुछ साफ सी बात है जो कि कुछ पक्षों से डरते हैं। सांप मुख्यतः नेवले और बाद से ज्यादा लड़ते हैं। कई बार सांप नेवले और बाज की जंग। हमेशा ही नेवला सांप पर ज्यादा भारी पड़ते हैं उन्हें सांपों को काल भी कहा जाता है। कुछ इसी प्रकार की जंग इस वीडियो में देखने को मिली।

इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि रेगिस्तान जैसे दिख रहा है इलाके में अचानक एक जहरीला सांप और नेवला आमने-सामने हो जाते हैं। उसके बाद नहीं मिला इस मौके का पूरा फायदा उठाने की कोशिश करता है वह ना को पकड़ने के प्रयास करता है लेकिन नाक बहुत खुखार धारण करते हुए निकले पर पलटवार कर देता है।

सांप बहुत बार नेवले को डसने के प्रयास करता है लेकिन नेवला बच निकल जाता है। नेवला भी कई बार सांप की बस पकड़ने का प्रयास किया जाता है साफ साफ हो जाता है कि नेवला उसका शिकार करने के मूड में इसलिए वह मौके पर से भागने की पूरी जान लगा देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top