Myntra से शख्स ने ऑर्डर किए मोजे, डब्बा खोला तो निकली Bra, गुस्से में बोला- ‘अब यही पहनकर फुटबॉल खेलने जाउंगा…’

Man Ordered Football stocking and received bra

आप सब जानते है अभी बहुत सारे शॉपिंग एप्स पर दिवाली सेल चल रही है, इसी तरह Myntra पर भी दिवाली सेल लाइव चल रही है और इस सेल में कई सारे प्रोडक्ट सस्ते और फायदे में मिल रहे है। इसी के चलते कई ऐसी खबरे भी आ रही है जिन्हे सुन लोगो को डर लग रहा है। आपको बता दे की कुछ दिनों पहले एक शख्स ने फ्लिपकार्ट से आईफोन 12 आर्डर किया था पर डिलीवरी बॉक्स में साबुन निकला था।

Myntra viral news

हम बताने जा रहे है अब एक और ऐसी घटना हुई है जिसमे एक शख्स ने ऑनलाइन शॉपिंग साइट मिंत्रा से फुटबॉल स्टॉकिंग्स आर्डर किये थे और बदले में उसको ब्रा मिली जिसे देख कर वह चौक गया। एक ट्विटर यूज़र ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर पोस्ट कर बताया की मिंत्रा से गलत प्रोडक्ट उसे मिला है।

उसने अपने लिए फुटबॉल स्टॉकिंग्स मंगवाए थे पर जब उसे पार्सल मिला तब उसमे से Triumph नाम के ब्रांड की एक ब्रा निकली। यह तो फिर भी ठीक है लेकिन हैरानी की बात है की कंपनी ने उस प्रोडक्ट को चेंज करने से इंकार कर दिया। जब इस शख्स ने कस्टमर सपोर्ट पर सम्पर्क किया तो उन्होंने उसके रिप्लाई में कहा की, ‘सॉरी, हम बदल नहीं सकते’।

उन्होंने लिखा, ‘फुटबॉल स्टॉकिंग्स का ऑर्डर दिया Triumph ब्रा मिली. मिंत्रा की प्रतिक्रिया “क्षमा करें, इसे रिप्लेस नहीं किया जा सकता” तो मैं फ़ुटबॉल खेलने के लिए 34 सीसी की ब्रा पहनने जा रहा हूँ, दोस्तों। इस शख्स का ट्वीट तेज़ी से वायरल हो रहा है और इ कॉमर्स साइटों की लापरवाही को लेकर लोग उनकी खिचाई कर रहे है। एक यूज़र ने लिखा ‘इसे आधा काट लें और इन्हें नी कैप की तरह इस्तेमाल करें’।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top