“माँ तो माँ होती है” मुर्गी अपने बच्चे को बचाने के लिए सांप से भिड़ गई, वीडियो हुआ वायरल

Hen Snake Fight Viral Video

Murgi aur saanp ki Ladai : कहते है। माँ से ज्यादा अपने बच्चे को प्यार कोई नहीं कर सकता फिर चाहे वह इंसान हो या जानवर हर मां अपने बच्चे से बेहद प्यार करती है, फिर जब बात बच्चे की सुरक्षा की ही क्योन हो, तो माँ अपनी जान की भी परवाह नहीं करती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक मुर्गी अपने चूजे को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह किए बिना खतरनाक सांप से भीड़ जाती है।

वीडियो में आप देख सकते हैं। की इसमें मुर्गी अपने बच्चे के साथ आराम से बैठी है कि तभी उसे खतरे का आभास हुआ। खतरा भी ऐसा कि होश उड़ा दे, दरअसल मुर्गीअपने चूजोंके पास ही थी कि अचानक खतरनाक किंग कोबरा उसके सामने आ जाता है। करीब 2 मिनट का वीडियो देखकर ही मालूम होता है कि सांप उसके चूजो का शिकार करने आया है।

खतरनाक शिकारी को अपने पास आता देख मुर्गी भी अपने बच्चों की खातिर चट्टान की तरह वही खड़ी रहती है इसमें जैसे ही कोबरा चूजोंके करीब पहुंचा मुर्गी ने तुरंत आगे बढ़कर सांप को रोक लिया वह बहादुरी सेसांप के साथ लड़ते हुए दिखाई दी वह गुस्से से फड़फड़ा ती हुई मुर्गी ने सांप को रोकने के लिए अपने दोनों पंजेउस पर रख दिए। और अपनी चोंच से लगातार उस पर हमला करती रही रही।

वह साप भी मुर्गी पर अपने फनसे बार-बारवारकरता है। और इस दौरान सांप भी मुर्गी के गले में लपेटा लेते हुए उसे जमीन पर गिरा लिया, लेकिन मुर्गी ने बड़ी चालाकी के के साथ सांप के चुंगल से खुद को बाहर निकाला और फिर उस से लड़ने के लिए खड़ी हो गई। आप इस वीडियो में देख सकते हैं। कि मुर्गी अपने सभी चूजोंको सुरक्षित निकालने के बाद वहां से गई।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो के पोस्ट किए जाने के 48 घंटे के भीतर 2200 से अधिक लाइक  मिल चुके और 1000 से भी अधिक री ट्वीट किया जा चुका है सबसे ज्यादा लोग यह जानने के लिए इच्छुक दिखाई दिए की मुर्गी ने अपने चीजों को सांप से बचा पाई या नहीं। और कहीं user ने कमेंट्स करते हुए कहाकी “ मां का प्यार दर्द ज्यादा मजबूत होता है” एक यूज़र ने लिखा है कि “शायद वह जीत गई”!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top