खुल्लम-खुल्ला प्यार करते दिखे मुनव्वर फारूकी और नाज़िल, पहली बार शेयर कीं ऐसी कोजी फोटोज़

Munawar Faruqui GF Nazil Photo

दरअसल शो से बाहर आने के बाद मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है। जिसमें वह एक लड़की के साथ रोमांटिक पोज में खड़े हुए है। हालांकि लड़की का चेहरा पूरी तरह नहीं दिखाई दे रहा है। क्योंकि मुनव्वर ने उसे हार्ट इमोजी से छुपा दिया है, हालाकी दोनो की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है!

लॉकअप जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी

लॉक अप जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी और उनकी गर्लफ्रेंड नाजिल (Nazil) लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि नाजिल रियालिटी शो लॉकअप का हिस्सा नहीं थी, लेकिन शो खत्म होने के बाद मुनव्वर फारूकी ने नाजिल के साथ रोमांटिक फोटो शेयर किया! और दोनों के रिलेशन की चर्चा मीडिया पर शुरू हो गई।

रियलिटी शो लॉकअप

अल्ट बालाजी के पहले रियलिटी शो लॉकअप के कैदी नंबर वन बने मुनव्वर फारुकी को जनता ने बहुत प्यार और सपोर्ट किया। स्टेटअप कॉमेडियन शो में मुनव्वर को पहले ही दिन जनता ने बहुत सपोर्ट किया। लॉकअप की बात करें तो मुनव्वर फारूकी को शो का मास्टरमाइंड कहा जाता था। शो में वह अपनी जगह बनाने के लिए नए-नए पेतरे निकाल ही लेते थे।

मुनव्वर के इसी अंदाज से जनता उन्हें काफी पसंद करती थी, शो जितने के बाद जब वह डोंगरी पहुंचे तो उनका बहुत जोरदार स्वागत किया गया, वही शो से बाहर आते ही मुनव्वर फारूकी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया जिसने सबको हैरान कर दिया। मुनव्वर ने फोटो शेयर करते हुए “ दिलजीत दिसांत का सॉन्ग” लगाया और साथ में यह भी लिखा है, बब्बी – बब्बी तेरा नी में।

मुनव्वर को शो में कई बार बब्बी कहते हुए सुना गया था शो में उन्होंने कई बार अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में जिक्र भी किया था की उनकी गर्लफ्रेंड भी हे, जिन्हे वह बब्बी कहकर बुलाते है। हालांकि शो में उन्होंने अपने रिलेशन के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की, हालांकि शो में इस बात का भी खुलासा हुआ था। कि मुनव्वर फारुकी शादीशुदा है और उनका एक बेटा भी है।लेकिन उन्होंने बताया कि उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली थी!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋 (@nazilx)

लॉकअप से बाहर आने के बाद मुनव्वर ने वादा किया था कि वह शो जीतने के बाद नाजिल सिताशी से फैंस को मिलवाएगे। वैसे मुनव्वर और नाजिर काफी समय से साथ हैं। और दोनों एक साथ खुश भी हैं। नाजिल और मुनव्वर के रोमांटिक अंदाज को देखकर फैंस भी काफी खुश हो गए है। दोनों के इस फोटो पर जमकर कमेंट आ रहे हैं, लॉक अप कंटेस्टेंट निशा रावल ने कपल को स्वीट बताया है। इसके अलावा यूजर ने दोनो के फोटो पर कमेंट भी किया है “ आप एक दूसरे के लिए ही बने है “ ओर एक ने कमेंट किया “ सुंदर कपल “ वही एक और ने कमेंट करते होए कहा हे की “ भाई जल्दी शादी कर लो “

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top