मम्मी से स्टाइल दिखाने चला था बेटा, सिर्फ 2 सेकंड में यूं उतार दिया “भूत”

Mummy se panga le rha tha beta

सोशल मीडिया पर एक माँ – बेटे का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बेटा अपनी माँ को एक चैलेंज देता है। उसके बाद जो होता है वह देखकर आप भी हैरान हो जायेगे।

माँ बेटे का रिश्ता दुनिया में सबसे अनोखा होता है। एक यही रिश्ता होता है जिसमे माँ अपने बच्चे हो हर तरह से जानती है। उसको क्या चाहिए। माँ बिन कहे ही समझ जाती है। लेकिन बच्चे जब बड़े हो जाते है मां की छोटी-छोटी बातों का बुरा मानकर उनको कम आंकने लगते हैं। बच्चों को यह एहसास तक नहीं होता कि मां किन परिस्थितियों में अपने बच्चों को पाल-पोष कर बड़ा करती हैं।

Mother son viral video

बच्चों को मालूम नहीं हैं कि अगर मां अपने पर आ जाएं तो कोई भी काम बड़ा या छोटा नहीं हो सकता। अभी हाल ही में एक बच्चे का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे वह अपनी माँ को चैलेंज देता है। वह एक बोतल लेकर अपनी किचन में काम करती हुई माँ के पास आता है और उन्हें चैलेंज देकर कहता है कि अगर वो बॉटल को हवा में घुमाकर सीधा खड़ा कर देंगे तो वो 2000 रुपए उनको देगा। ज्यादातर बच्चों को ऐसा लगता है कि यह चैलेंज मां आसानी से नहीं कर पाएंगी, लेकिन वीडियो में मम्मी ने अपने बेटे को गलत साबित कर दिया।

जैसे ही मां ने अपने हाथ में बॉटल रखा और उसे तुरंत हवा में उछाला तो बेटे को ऐसा महसूस हुआ कि उनके लिए यह असभंव वाली बात है। हालांकि, जब बॉटल बिना गिरे ही शेल्फ कर खड़ा रह गया तो वह हैरान रह गया। बेटे ने इस चैलेंज के लिए 2000 रुपए की शर्त रखी थी। जिसे मां ने सिर्फ दो सेकंड के भीतर जीत लिया। मम्मी से स्टाइल दिखाने वाले बेटे का भूत सिर्फ दो सेकंड में उतार दिया गया।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर नेशन नाम के फेसबुक अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया। इस पर 62 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top