गले में सांप लपेटकर बाजार में घूम रहा था शख्स, दोस्त बनाता रहा वीडियो और अचानक से…

Snake viral video

आज हम आपको हैरान करने वाला मामला बताने जा रहे है। यह मामला मुंबई से सटे ठाणे का है, यहाँ एक सक्श की लापरवाही की वजह से उसे अपनी जान से हाथ धोने पड़े। उसने भारी बारिश के चलते अपने घर के पास से ही एक सांप पकड़ा जो शायद बारिश के चलते नया ठिकाना ढूंढ रहा था। उसको पकड़ने के चक्कर में वह उसके साथ खेलने लगा।

Snake viral video mumbai

खेल खेल में उसने उस सांप को अपने गले में लपेट लिया और यह देख उसके दोस्तों ने भी उसे ऐसा करने से मना नहीं किया। यहाँ तक की उन्होंने उसकी वीडियो बनाना शुरू कर दिया और इसका यह खेल सांप के साथ बहुत देर तक चला। इसके चलते उस सांप ने उसे तीन तीन बार डस लिया लेकिन फिर भी उसने उस सांप को नहीं हटाया और ना ऐसा करने के लिए उसके दोस्तों ने उसे कहा।

Snake viral video mumbai

ऐसा करने के बाद जो हुआ वह बहुत ही खतरनाक था। इस सक्श की उम्र 28 साल है और यह इस सांप को लपेटकर बाजार में निकल गया और इसकी इस हरकत की वीडियो इसके दोस्त लगातार बना रहे थे, लेकिन उन्होंने उसे ऐसा करने से मना नहीं किया। उस सांप ने उसे तीन बार डस लिया, फिर उस सक्श को बेचैनी होने लगी और उसे जल्दबाजी में सिविल अस्पताल ले जाया गया।

जैसे ही उस सक्श को अस्पताल ले जाया गया, उसे वहाँ मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले को एक्सीडेंटल केस मान कर केस दर्ज किया है और शव को पोस्टमार्टम के लिया भेजा है। एक तरफ उसका दोस्त जो वीडियो बना रहा था उसने ना तो उसे सांप के साथ खेलते रोका बल्कि उसके मरने के बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। आप भी ध्यान रखे और ऐसा खेल कभी ना खेले। बारिश में सांपो के बहार निकलने के केस बहुत मिलते है पर आप अपनी सुरक्षा से रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top