पत्नी से तलाक के लिए, पति ने शेयर किया पत्नी के रे-प का वीडियो, फिर जो हुआ…

Mumbai News

तलाक के कई मामले आपने सुने होगे लेकिन आज हम आपको तलाक का एक अजीब मामला बताने जा रहे है, जिसमे पति ने अपनी ही पत्नी का रे-प विडियो वाइरल कर दिया और उसके बाद उससे तलाक लेना चाहा। आइये जानते है पूरा मामला…

यह घटना महाराष्ट्र के देवनार की है, जहा एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी की उसे ब्लैकमेल कर उसका रे-प किया गया था, जिसके बाद पति ने उसकी शिकायत पर छानबीन शुरू की थी।

Mumbai Husband Wife news

महाराष्ट्र पुलिस ने इस मामले में जांच करते हुए एक ब्लैकमेलर को गिरफ्तार किया है। जिसने एक महिला का रे-प कर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। न्यूज एजेंसी PTI की खबर के मुताबिक, इस ब्लैकमेल और रे-प के मामले में महिला के पति को भी अरेस्ट किया गया है। उसका पति महिला के कुछ अ-श्लील वीडियो को लेकर उससे तलाक मांग रहा था। इसके लिए वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

Crime News

देवनार में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी, की ब्लैकमेल करने वाले ने पहले महिला का रे-प किया और उसका वीडियो बनाया, उसके बाद धमकी दी कि अगर उसे 5.20 लाख रुपये नहीं दिए गए तो वह उन वीडियोज को सोशल मीडिया पर वाइरल कर देगा।

जब महिला ने पैसे नहीं दिए तो ब्लैकमेलर ने वह वीडियो उस महिला के पति को भेज दिए। जिसके बाद विडियो देखकर उसका पति उससे तलाक मांगने लगा। महिला के पति पर आरोप है कि उसने पत्नी का साथ देने की जगह उसे ब्लैकमेल करना शुरू दिया और तलाक मांगने लगा।

Crime News

इसके साथ ही पति पर भी पत्नी के वीडियोज को शेयर करने का आरोप लगाया गया है। आरोपी पति मुंबई से यूपी में अपने घर श्रावस्ती भाग गया था, जहा से उसे पकड लिया गया है। उसके बाद महिला का रे-प करने वाला शख्स भी पकड़ा गया। इन दोनों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top