शादी के बाद महिला को हुआ किसी और से प्यार, पति को पता लगते ही किया ऐसा की हैरान हो जाओगे।

indore news

आज हम आपके लिए मध्यप्रदेश के इंदौर शहर का एक मामले लेकर आये है, यह मामला खूब चर्चा में चल रहा है। दरअसल यहाँ शादी के आठ साल बाद एक पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी से मिलवा दिया और तो और खुद को उससे अलग करने का फैसला भी लिया। हुआ यूँ की शादी के बाद इस महिला को किसी और युवक से प्यार हो गया।

MP News

जिसके बाद उस युवक के साथ उसकी नजदीकियां बढ़ने लगी। जब उसके पति को इस बात की जानकारी मिली तो उसने पत्नी से तलाक लेने का फैसला कर लिया। आपकी जानकारी के लिए बता दे की पति ने कोर्ट में तलाक की अर्जी लगायी थी और दोनों का तलाक भी हो गया। यहाँ तक की फैमिली कोर्ट में इस महिला ने स्वीकार भी कर लिया की वह किसी और से प्यार करती है और उसी से शादी करना चाहती है।

MP Indore News

फैमिली कोर्ट ने इनकी अर्जी स्वीकार कर ली और अब दोनों अलग रहेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दे की दोनों की एक पांच साल की बच्ची भी है जो अपनी माँ के पास रहेगी। साथ ही कोर्ट का यह भी फैसला है की इस बच्ची के पिता बिना रोकटोक के अपनी बच्ची से मिल सकते है। पत्नी ने कोर्ट में यह भी कहा की वह अब पूरी जिंदगी में अपने पति के खिलाफ कोई क़ानूनी कार्यवाही नहीं करेगी।

उन्होंने यह भी कहा की आगे भविष्य में कभी साथ रहने की गुंजाईश नहीं है। महिला अपने नए प्रेमी के साथ बहुत खुश है। कोर्ट ने परिवार को अलग होने से बचाने की बहुत कोशिश की, साथ ही महिला के ससुराल वालो ने भी उसे बहुत समझाया पर महिला तैयार नहीं हुई। जिसके बाद कोर्ट ने इनका आवेदन स्वीकार किया। महिला का जो प्रेमी है वह अविवाहित है। महिला अपने पति से 18 महीने से अलग रह रही थी, वह अपने प्रेमी के बच्चे की माँ बनने वाली है और प्रेमी महिला की पहली बेटी का भी ख्याल रखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top