सगाई के बाद मंगेतर के साथ ऐसे शारीरिक संबंध बनाए की युवती की हो गई मौ-त

Bhopal Fiance physical relationship

आज हम आपको बड़ा ही हैरान करने वाला मामला बताने जा रहे है यह मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। दरअसल यहाँ एक युवती को अपने मंगेतर के साथ शारीरिक संबंध बनाना भारी पड़ गया। शारीरिक संबंध बनाते वक्त उस लड़की की अधिक ब्लडिंग के कारण मौ-त हो गई। इस मामले में पुलिस उसके मंगेतर से पूछताछ कर रही है।

fiance physical relationship

खबर के अनुसार बताया गया की लड़की मंडीदीप की रहने वाली है और वह अपने मंगेतर से भोपाल मिलने आई थी। इन दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन बने और जिसके बाद लड़की को ब्लीडिंग होने लगी। जब उस लड़की की ब्लींडिंग बंद नहीं हुई तो मंगेतर उसे पास के ही एक अस्पताल ले गया।

MP News fiance physical relationship

इलाज के दौरान काफी देर तक उस महिला का खून नहीं रुका और कुछ देर में उसकी मौ-त हो गई। जब पुलिस को डॉक्टर्स से इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने मामला दर्ज किया और उस लड़की के मंगेतर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ के दौरान लड़के ने बताया की वह एक होटल में काम करता है और जल्दी ही दोनों की शादी होने वाली थी।

MP News fiance physical relationship

पुलिस ने बताया की लड़की की उम्र 28 साल थी और अधिक खून बहने की वजह से उसकी मौत हो गई। डॉक्टर ने बताया की काफी इलाज करने के बाद भी उस महिला की ब्लीडिंग बंद नहीं हुई जिस वजह से उसकी मौत हो गई। उस लड़की का पोस्टमार्टम करवाया गया। डॉक्टर्स का कहना है की ऐसे मामले बड़े ही संवेदनशील होते है और ब्लीडिंग के कई कारण हो सकते है इसलिए पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top