50 हजार का मेकअप करवाकर मां-बेटी ब्यूटी पार्लर से फरार! तलाश में पुलिस

women makeup 50 thousand news

पार्लर (Parlour) में मेकअप (Make-up) करवा के खूबसूरत (Beautiful) तो हर कोई दिखना चाहता है। आज के दौर में मेकअप का चलन इतना अधिक बढ़ गया है कि अब तो छोटे-छोटे कार्यक्रमों (Program) में भी लड़कियां और महिलाएं पार्लर में जाकर मेकअप करवाती हैं, लेकिन आज हम आपको इससे जुड़ी एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहें हैं।

फेसबुक यूजर ने किया पोस्ट

जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जेड एडम्स नाम की एक फेसबुक यूजर ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उनके पार्लर में मेकअप के दौरान मां और बेटी की अतरंगी हरकत सामने आई है। दरसल मेकअप कराने के बाद दो महिलाएं बिना पेमेंट किए ब्यूटी पार्लर से फरार हो गई। उनकी इस हरकत पर ब्यूटी पार्लर की मालकिन ने पुलिस से शिकायत की है।

Viral Video : दरअसल मामला यह था कि पार्लर की मालकिन का नाम jade adams है जो की कई सालों से पार्लर का काम करती आ रही है उनकी उम्र 28 साल है उन्होंने बताया कि 2 दिन पहले पार्लर में दो महिलाएं आयी थी जिन्होंने अपना तार्रुफ़ मां बेटी के रूप में कराया था उसके बाद उन्होंने मेकअप करवाया और दूसरे ब्यूटी ट्रीटमेंट करवाया।

महिला ने करवाया 50 हज़ार का मेकअप

Women viral news

जब बिल जो की 48,942 का बना जब पैसे देने की बारी आई तो वह दोनों वहां से रफूचक्कर हो गई जिसके बाद ऐडम्स ने फेसबुक पर एक महिला की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कृपया ये तस्वीर शेयर करें दुर्भाग्य से क्लीनिक में महिला और उसकी बेटी ब्यूटी ट्रीटमेंट करवाए और मेकअप करवाने आई थी लेकिन यह दोनों पैसे दिए बिना ही फरार हो गई उसने यह भी बताया यह दोनों बातचीत से आयरिश लग रही थी।

एडम्स का कहना है। कि पहले एक महिला ने अपना ट्रीटमेंट करवाया और वेटिंग एरिया में बैठ गई। जब दूसरी महिला भी अपना ट्रीटमेंट करवा चुकी तो वो पेमेंट के लिए पहली वाली को बुलाने वेटिंग एरिया में आई। लेकिन कुछ ही देर में वहां से दोनों गायब हो गईं। वो अपने पीछे एक बैग छोड़ गई थीं, ताकि लोगों को लगे कि वो लौटने वाली हैं। लेकिन ये सिर्फ एक धोखा था।

एडम्स ने कहा कि वो 18 महीने से क्लीनिक चला रही हैं, लेकिन ऐसे कस्टमर कभी नहीं देखे। एडम्स ने धोखाधड़ी करने वाली महिलाओं को पकड़ने के लिए पुलिस से मदद मांगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top