बाप रे बाप! ये शो देखकर पकड़ लेंगे सिर, बिना कपड़ों के 21 रातें साथ बिताते हैं कपल

Naked and afraid tv show

इन दिनों रियलिटी शो का क्रेज बढ़ता जा रहा है और इसी के चलते मेकर्स अब अनूठे प्रयोग करने लगे है। आज के हमारे इस आर्टिकल में हम आपको एक बड़े ही अजीब रियलिटी शो के बारे में बताने जा रहे है। यह शो बड़ा ही अजीब है इसमें लड़का लड़की जब पहली बार मिलते है तो पूरी तरह से न्यूड होकर मिलते है और उसके बाद इसी अवस्था में उन्हें 21 दिन गुजारना पड़ते है।

आपके कुछ ऐसा वैसा सोचने से पहले हम आपको बता दे की असल में यह एक सर्वाइवल शो है जिसमे एक कपल साथ में बिना किसी सपोर्ट के 21 दिन तक बीहड़ जंगल में गुजारने होते है। आपको बता दे की इसमें कंटेस्टेंट के पास न तो रहने के लिए छत है और न ही खाने पिने के लिए खाना और यहाँ तक उनके बदन पर कपड़े भी नहीं होते है।

Naked and Afraid TV Show

इस शो में हर चीज का इंतजाम कंटेस्टेंट खुद ही करते है और यह चुनौती 21 दिन की होती है। इसमें कंटेस्टेंट को मौसम की मार, जंगल के जहरीले कीड़े मकोड़े और जंगली जानवरो से बचने का इंतजाम खुद ही करना होता है और यह एक बड़ी चुनौती है। कई बार कुछ कंटेस्टेंट के लिए ये टास्क इतने मुश्किल हो जाते है की वह बिच में ही शो छोड़ देते है।

Naked and Afraid TV Show

आपको बता दे की इस शो का प्रसारण डिस्कवरी चैनल पर किया जायेगा और इस शो का नाम “नेकेड एंड अफ्रेड” है। इस शो के शुरुवात में कंटेस्टेंट सिर्फ एक ही उपयोगी उपकरण साथ में ले जा सकते है जिसमे माचिस, लाइटर या कुल्हाड़ी जैसी चीजे शामिल है। यह एक इंटरनेशनल कॉन्सेप्ट है और यह शो अब तक कई देशो में शूट किया गया है।

Weird Reality Shows

समें कंटेस्टेंट के साथ सिर्फ एक कैमरामैन जा सकता है। अब तक इसके कई एपिसोड रिलीज हो चुके है और इसकी फैन फॉलोविंग भी अच्छी है। यह शो ज्यादातर न्यूडिटी और वाइल्ड क्लिप से भरा है पर मेकर्स ज्यादातर विज़ुअल ब्लर कर देते है, फिर भी न्यूडिटी शो का एक हिस्सा है। इस शो का कॉन्सेप्ट ऐसा है इसलिए हम आपको इसकी तस्वीरें नहीं दिखा सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top