मोहम्मद शमी की पत्नी Hasin Jahan ने ‘बैकपोज’ में शेयर की ऐसी तस्वीर, लोग बोले- फिगर तो देखो…

Mohammad shami wife hasin jahan

आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल में मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) के बारे में बताने जा रहे है यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आप जानते ही है शमी और उनकी पत्नी के बिच काफी समय से मनमुटाव चल रहा है और इनका मामला कोर्ट तक पहुंच चूका है। आये दिन हसीन अपने चाहने वालो के लिए फोटोज शेयर करती रहती है।

उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमे उन्होंने बताया की उन्होंने 4 किलो वजन बढ़ाया है। इस फोटो को कुछ फैंस ने काफी पसंद किया है और कुछ फैंस ने उन्हें फिगर मैंटेन करने की सलाह दी है। उनके इस पोस्ट पर एक यूज़र ने लिखा, अपने फिगर पर ध्यान दो।

Hasin jahan

वही एक यूज़र ने लिखा की आखिर उन्होंने वजन बढ़ाया क्यों, वही कई यूज़र्स ने उनकी तारीफ भी की। हसीन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोस शेयर करती रहती है और साथ ही अपनी बेटी की भी फोटोज वह अपलोड करती रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की हसीन जहां आईपीएल में चीयरलीडर के तौर पर भी नजर आ चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

इसी के साथ वह मॉडलिंग भी कर चुकी है और उन्होंने कई ऐड भी शूट किये है। शमी और हसीन की शादी 6 जून 2014 को हुई थी। शमी ने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ हसीन से शादी की पर 2018 से इन दोनों के बिच विवाद चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top