सड़क चलते जानवरों को मारकर खा जाती है ये लड़की, इस वजह से “आदिमानव” की तरह जीने लगी है जिंदगी

Weird News

आज हम इंग्लैंड की एक लड़की के बारे में बात करने जा रहे है, जिनकी जीवनचर्या की वजह से वह काफी सुर्ख़ियों में आ गई है। आपको बता दे की वह आदिमानव की तरह अपना जीवन गुजारने में विश्वास रखती है और वह चलते रास्ते किसी भी जानवर का शिकार कर लेती है और उन्हें मारकर खा जाती है।

इसके साथ ही वह जानवरो की हड्डियों से औजार बनाकर उनका इस्तमाल करती है। यह महिला 34 साल की है और इनका नाम सारा डे है और दिखने में तो यह बिलकुल आम लड़कियों जैसी है। यह एक स्कूल में बच्चो को इतिहास पढ़ाती है और इसी के साथ अपने छात्र और छात्राओं को जीवित रहने की कौशलता सिखाती है।

बच्चो को किताबी ज्ञान के साथ वह जानवरो का शिकार करना भी सिखाती है। इसी के चलते वह पहले खुद जानवरो का शिकार करती है और जंगली इलाको में समय बिताती है। वह सड़क चलते जानवरो को अपना शिकार बना लेती है और वह हफ्ते में एक बार शिकार पकड़ती है वो चाहे फिर कबूतर, चूहे या फिर गिलहरी हो।

पहले वह उनको मारती है और फिर उन्हें पकाकर खा जाती है और उनकी चमड़ी और हड्डियों को भी उपयोग में लाती है। उन्होंने आगे यह भी बताया की ठंड के समय फ्रीजर में गिलहरी और हिरन जैसे जानवर पड़े रहते है और वह उन्हें काफी शौक से खाती है। उन्हें जानवरो का मास मीठा लगता है। इनके इस तरह के लाइफस्टाइल को देख लोग उन्हें आधुनिक आदिमानव कह रहे है। है तो सारा भी आम लोगो की तरह ही और उनका शहर में घर भी है पर वह जंगली इलाको में रहना पसंद करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top