बूस्टर डोज लगवाने का ऐसा जश्न…! मॉडल ने समंदर किनारे उतार दिए कपड़े

Corona vaccine booster dose news

आप जानते ही होंगे कोरोना का नया वेरिएंट आ चूका है जिसका नाम Omicron है और इसको लेकर दुनियाभर में लोग बड़े ही चिंतित है और इसके मुकाबले के लिए लोगो ने तैयारियां भी शुरू कर दी है। सुनने में आया है की ब्रिटेन में 30 की उम्र पार करने वालो को बूस्टर डोज दी जाने लगी है।

पर इसी के चलते एक मॉडल ने अनोखे अंदाज में बस्टर डोज मिलने का जश्न मनाया है और वह खूब सुर्खियां भी बटोर रही है। इस ब्रिटिश एक्ट्रेस और मॉडल का नाम लिज हर्ले है और इसने बूस्टर डोज लगवाने के बाद समंदर किनारे इसका जश्न मानते हुए बीच पर बिकनी शूट करवाया है।

समंदर किनारे खोला शर्ट

इस 56 साल की मॉडल ने इस फोटोशूट में लेपर्ड प्रिंट की बिकनी पहन रखी है और खुले आसमान के नीचे मस्ती करती दिख रही है। पहले इस मॉडल ने पोज देते हुए वाइट गाउन पहन रखा है और इसके बाद वह कपड़े उतारकर बिकनी पोज दे रही है। इन्होने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा “यस कोविड बूस्टर टुडे” और पोस्ट के साथ हार्ट इमोजी पोस्ट की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elizabeth Hurley (@elizabethhurley1)

इंस्टा पर एक्ट्रेस के 2.2 मिलियन फॉलोअर्स है और फोटो में मॉडल दोनों हाथ फैलाकर आसमान की तरफ देख रही है और काफी सुकून में नजर आरही है मॉडल की इस पोस्ट की सब तारीफ कर रहे है और उनके डोज लगवाने के अनुभव के बारे में पूछ रहे है। आपको बता दे की ब्रिटेन में बूस्टर डोज लग्न आरम्भ हो गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top