Viral Video : तोते ने कहा महिला को इतनी प्यार से “मम्मी” इंटरनेट पर हर किसी को पसंद आ रहा वीडियो।

Mittu Ka Viral Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें एक होता महिला को मम्मी के कर चाय की मांग कर रहा है एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक पोता महिला को मम्मी कह कर बुला रहा है और चाय के जुबान करता हूं। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। गांव में हमने देखा ही होगा कि कई तोते बोलना जानते हैं।

ऐसा ही है हिंदी में बोल रहा है जाता है कि तोता एक बुद्धिमान पक्षी होता है वह किसी की भी नकल उतारने में पीछे नहीं हटता वैसा ही एक विदेशी तोता हिंदी में बोलते हुए नजर आ रहा है और और महिला से चाय की डिमांड कर रहा है और उन दोनों के बीच में यूं बातों का सिलसिला चल रहा है।

अक्सर हमने तोते को ग्रीन कलर का देखा है लेकिन यह तोता ग्रीन और रेड कलर का है इस तरह के तोते इंडोनेशिया में पाए जाते हैं यह तो होता है इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है भारत में एक महिला से हिंदी में बात करते हुए नजर आ रहा है बड़े प्यार से कुछ महिला को मां कहकर बुला रहा है महिला भी उसकी आवाज सुनकर बाहर आई है और यह तोता महिला से चाय की डिमांड करता है वीडियो यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

सोते क्या खूबसूरत वीडियो आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है खूबसूरत वार्तालाप दोनों का आत्मा का वर्णन करता है जिसमें तोता महिला को मां कहकर पुकारता और महिलाओं वहीं से आई बेटा के नाम से संबोधित कर रही है तोता चाहे मांग रहा है जिसमें महिला के रही है चाय बना कर ला रही हूं इन दोनों खूबसूरत संवाद से यह प्रतीत होता है कि इंसानों को सभी जीवो को ऐसे ही बात करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top