काम पर देरी से पहुंचने पर एक्ट्रेस ने उतरवाए युवती के कपड़े, न्यू’ड करके की पिटाई

mumbai actress news

आज हम आपके लिए मुंबई महाराष्ट्र से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला लेकर आये है, यहाँ एक महिला काम पर देर से आई तो उसके साथ कुछ ऐसा किया गया जिसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगे। यहाँ एक ने महिला एक नाबालिक लड़की के काम पर सेर से आने पर उसके कपड़े उतरवाए और फिर उसके बाद उसकी पिटाई की गई।

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

mumbai versova news

अब जब घटना सोशल मीडिया पर सामने आयी तो लोग अपना ग़ुस्सा जाहिर कर रहे है और यूज़र्स ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर सजा देने की मांग की है। यह घटना मुंबई के वर्सोवा इलाके की है और यहाँ नाबालिक लड़की ने घर पहुंचकर अपनी बड़ी बहन को आपबीती सुनाई। उसके बाद लड़की ने पुलिस स्टेशन में आरोपी महिला के खिलाफ शिकायत की।

मामले की जाँच कर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी महिला एक स्ट्रलिंग एक्ट्रेस है और पीड़ित युवती उसके घर में चार महीने से काम कर रही थी। युवती नाबालिक होने के बावजूद उस महिला ने उसे अपने घर में काम पर रख लिया जबकि यह गैरकानूनी है। जब लड़की काम पर आने में लेट हो गयी तो स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने उससे पूछा की वह काम पर देर से क्यों आई।

इसे बाद वह चिल्लाने लगी और जबरन लड़की के कपड़े उतरवा लिए। जब लड़की ने इस बात का विरोध किया तो उसने उसके साथ मारपीट की और उसकी फोटो खींची और वीडियो रिकॉर्ड किया। पीड़ित युवती ने बताया की महिला ने उसे अपनी सेंडल से मारा जिसकी वजह से उसे चोट भी लगी। जब घर आकर उसने अपनी बहन को इस घटना के बारे में बताया तब उसका अस्पताल लेजाकर इलाज करवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top