नवजात शिशु की कमोड में डालकर फ्लश कर दिया – दिल दहला देने वाला मामला आया सामने।

Shocking News

हमने कई चीजो को फ्लश करते हुए देखा है और सुना भी है। लेकिन आज हम आपको एक दिल दहला देने वाले मामले को आपको बताने जा रहे है, जिसे सुनकर आपका भी पसीज जाएगा, जिसमे एक नवजात बच्चे को कमोड में फ्लश कर दिया गया था। जानिये पूरा मामला

आपको बता दे की यह मामला कोच्चि जिले से आया है। यहां एक रे*प पीड़िता ने वक्त से पहले पैदा हुए अपने बच्चे को कमोड में फ्लश कर दिया। जिसके बाद लोगो के बिच हड़कंप मच गया, इस रे*प पीड़ित युवती ने प्राइवेट हॉस्पिटल के टॉयलेट में बच्चे को फ्लश किया है।

रे*प के बाद हो गयी ही प्रेग्नेंट

Child News

इस लड़की का पहले 20 साल के एक आरोपी ने रे*प किया था उस समय यह नाबालिग थी। एस घटना के बाद वह प्रेग्नेंट हो गई। पुलिस ने गुरुवार को एस घटना के बाद केरल के वायनाड जिले से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को लेकर वायनाड से कोच्चि आई जिसके बाद उसे मजिस्ट्रेट के सामने कोर्ट में पेश किया गया।

पुलिस ने बताया की बीते बुधवार को नाबालिग रेप पीड़िता अपनी मां से साथ जांच के लिए अस्पताल गई थी। अस्पताल के ही टॉयलेट में जब लड़की गयी तो वही उसने बच्चे को जन्म दे दिया। इसके बाद उसने ये बात डॉक्टर और हॉस्पिटल स्टाफ को बताने के बजाय भ्रूण को कमोड में फ्लश कर दिया।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Child News

युवती के फ्लश करने के बाद जब दूसरी महिला टॉयलेट में गयी तब उसे भ्रूण के अवशेष दिखाई दिए। उसके बाद पुलिस को खबर की गयी। पूछताछ में युवती ने बताया की उसके साथ आरोपी का संबंध था, पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के तहत केस दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top