अपनी इंडस्ट्री की फिल्म के जरिए मिया खलीफा ने की इतनी कमाई, खुद किया खुलासा

Mia Khalifa net worth

आप सभी जानते है की गन्दी फिल्मो के आरोप में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था और अब रोज कुछ न कुछ बाते इस मामले में सामने आती रहती है। मुंबई पुलिस ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा की उन्हें वॉटसएप चैट के द्वारा पता चला की राज कुंद्रा इन्टेरशनल लेवल पर 1.2 मिलियन डॉलर के बदले 121 विडियो बेचने की एक बड़ी डील करने वाले थे।

Raj kundra shilpa shetty

जैसे ही राज कुंद्रा का मामला सामने आया था, उसके बाद से पो’र्न इंडस्ट्री और इन फिल्मो से होने वाली कमाई पर मीडिया खास नजर बनाये हुए है। दरअसल एल्डर स्टार मिया खलीफा ने एक इंटरव्यू में बताया की उन्होंने पोर्न फिल्म के जरिये कितनी कमाई की थी। इन्होने अपने इस इंटरव्यू को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था।

उन्होंने बताया की उनको लेकर मीडिया में काफी सारी खबरे आयी और लोगो ने भी यह समझा की उन्होंने ए’डल्ट फिल्मो के जरिये करोडो रुपये कमाए है पर सच्चाई इससे बिलकुल अलग है। उन्होंने सिर्फ सिर्फ तीन महीनो के लिए इस इंडस्ट्री में काम किया था और उन्होंने सिर्फ 12 हजार डॉलर यानि करीब 9 लाख रूपये कमाए। उसके बाद उन्होंने पो’र्न फिल्मो में काम करना बंद कर दिया।

Mia Khalifa

मिया खलीफा ने कहा ये इंडस्ट्री छोड़ने के बाद उन्हें वहां से एक पैसे की भी कमाई नहीं की और उन्हें उसके बाद नार्मल नौकरी पाने के लिए बहुत परेशानियां झेलनी पड़ी। उन्होंने अपना मन बना लिया था की वह अब इस इंडस्ट्री में कभी नहीं आएंगे। शुरुआत में मिया खलीफा ने मियामी फ्लोरिडा के एक रेस्टोरेंट में नौकरी की थी जहां उनकी मुलाकात एक व्यक्ति से हुई।

उन्होंने उसे पो’र्न इंडस्ट्री में काम करने का ऑफर किया और उसके बाद मिया पो’र्न इंडस्ट्री में आयी फिर तीन महीने बाद उन्होंने काम छोड़ दिया। पोर्न फिल्मो में हिजाब पहनकर भी एक सिन शूट हुआ था जिसे लेकर मिया को धमकियां मिलने लगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top