पीरियड्स की वजह से गंदा हुआ हॉस्टल का बाथरूम, स्कूल स्टाफ ने लड़कियों के कपड़े उतरवाकर की जांच

Meerut News

आज हम आपको बताने जा रहे है की मेरठ के एक हॉस्टल में बच्ची ने आरोप लगाया है की स्कूल का बाथरूम गंदा होने पर वहां की छात्राओं के कपड़े उतरा कर जाँच की गयी। इस मामले में परिजनों ने शिकायत करते हुए कहा उन्हें धमकी भी दी गयी। एक तरफ स्कूल प्रबंधन ने सारे आरोपों को बेबुनियाद कहा है। इस मामले में एसएसपी ने एसपी और सीओ को जाँच का जिम्मा सौंपा है।

रिपोर्ट के अनुसार किठौर क्षेत्र के एक गाँव के निवासी ने कुछ ही दिनों पहले अपनी बेटी का दाखिला इस हॉस्टल में करवाया था और कुछ दिन बाद उन्होंने अपनी भांजी का भी दाखिला करवाया। परिजनों ने बताया की कुछ दिन बाद उनकी भांजी ने उन्हें फ़ोन किया और तबियत खराब होने की बात कही। जब वह विद्यालय से बच्ची को डॉक्टर के पास लेकर गए वहां उसने इस बात का खुलासा किया।

meerut periods news

बच्ची ने बताया की छात्रा को मासिक धर्म था और बाथरूम में पानी नहीं था जिस वजह से बाथरूम गन्दा हो गया। इसके चलते प्रबंधन ने छात्राओं के कपड़े उतराकर जाँच की। इस मामले में एसएसपी ने कहा की इस तरह की शिकायत हमे मिली है और पुलिस को जाँच के निर्देश दिए गए है उसके बाद आगे कार्यवाही की जाएगी।

meerut girls hostel news

पीड़ित परिवार को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली वह अपनी बच्ची को स्कूल से निकलाने पहुंचे। एक तरफ कहा जा रहा है फ़ोन पर सम्पर्क करने पर प्रबंधन ने अभद्रता की। जिसके बाद पुलिस को सुचना दे बच्ची को वहां से लाया गया। परिवार वालो ने बताया की जब वह बच्ची को लेने पहुंचे तब कई और परिजन भी विवाद के चलते अपनी बच्चियों को लेने आये थे। एक तरफ स्कूल प्रबंधन का कहना है की ये सारे आरोप झूठे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top