जब बाथरूम में पति के साथ आई दूसरी महिला की आवाज, तब अचानक पहुंची बीवी – फिर देखिये क्या हुआ।

hasband in bathroom with another woman

पति और पत्नी के बीच में कसी भी तरह की दरार आ जाये तो उनका रिश्ता बिगड़ सकता है। क्योकि पति पत्नी का रिश्ता विश्वास की डोर पर टिका होता है।

यह रिश्ता सबसे ज्यादा तब टूटता है, जन आप अपने साथी को धोखा देते है। ऐसा ही एक मामला ऑस्ट्रेलिया से सामने आया है। तीन बच्चों की एक मां के साथ हुआ। पति ने महिला को धोखा दे दिया, महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने पति की इस करतूत को सबके सामने लेकर आई है।

पति बाथरूम में चुपके से कर रहा था ऐसा काम

bathroom news

एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने कहा कि उसने अपने पति को बाथरूम में अपने पति को दूसरी महिला के साथ वीडियो कॉल पर अंतरंग होते हुए देखा। उसे इस बात का पता चला की उसका पति चुपके से अन्य महिला के साथ बात कर रहा था। महिला ने कहा की उसके तिन बच्चे है, आज उसके पति ने उसका भरोसा तोड़ दिया है। महिला अपने बच्चों को अच्छी परवरिश देने के लिए मेहनत कर रही है लेकिन उसका पति ऐसी हरकत करते हुए नजर आया है।

पति की आवाज से खुली थी महिला की आंख

video call in bathroom

महिला ने बताया की वह सो रही थी, जब उसे अपने पति की आवाज सुनाई दी जिससे उसकी आंख खुल गई। पति बेडरूम में चार्जर लेने के लिए आया था। महिला ने बताया की वह बाथरूम में फ़ोन लेकर गया और थोड़ी देर बाद पति के साथ एक और महिला की आवाज बाथरूम से आने लगी, तब वह उसे देखने के लिए पहुची।

उसने देखा की उसका पति किसी दूसरी महिला के साथ वीडियो कॉल पर बात कर रहा था। जब उसने ऐसा देखा तो वह अपने पति के ऊपर बहुत चिल्लाई और उसे छोड़ने तक का फैसला कर लिया।

लेकिन जब उसे समझाया गया तो उसने अपने बच्चो की खातिर फेसला बदल लिया। लेकिन अब उसको अपने पति पर बिलकुल भी भरोसा नही रहा है, इस तरह की हरकत करने के बाद उसका उस पर से विश्वाश उठ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top