सच्चे प्यार के सबूत में शख्स ने प्राइवेट पार्ट पर लगाया ताला, 2 दिन बाद सूजन देख चीख पड़ी मां

Viral news

कभी कभी अपने सच्चे प्यार की परीक्षा देने के लिए लोगो को कई चीजों से गुजरना पड़ता है। कई लोगो को अपने कहते हुए सुना होगा की वह प्यार के लिए जान ले भी सकते है और जान दे भी सकते है पर जब प्यार पागलपन की हद पार कर जाये तो कई समस्याए आती है। ऐसी ही एक समस्या के बारे आज हम आपको बताने जा रहे है।

थाईलैंड में रहने वाला एक शख्स अपनी प्रेमिका से बेइंतहा प्यार करता था पर कुछ ऐसी परिस्थिति हुई की उसे उसकी प्रेमिका से दूर जाना पड़ा और इस दौरान उसने आपने सच्चे प्यार का साबुत देने के लिए अपने प्राइवेट पार्ट को ताला लगाने का फैसला किया। जिसका अंजाम बड़ा ही भयानक साबित हुआ।

Breaking News

शख्स अपनी प्रेमिका को यह बताना चाहता था की वह उससे कितना प्यार करता है जिस वजह से उसने अपने जेनिटल्स पर ताला लगा लिया। वह नहीं चाहता था की प्रेमिका से दूर जाने पर उसका ध्यान किसी और पर जाये या उसकी प्रेमिका उस पर शक करे इसलिए उसने अपने प्राइवेट पार्ट पर ताला मार लिया।

इस बात की जानकारी इस शख्स की माँ ने दी और बताया की उसे जिस दिन पता चला उसके ठीक दो दिन पहले शख्स की प्रेमिका घर आयी थी और वह अपनी पढ़ाई के लिए दूसरी जगह मूव कर रही थी जिसे लेकर शख्स बड़ा परेशान था और अपनी प्रेमिका को प्यार पर विश्वास दिलाना चाहता था।

Man Sealed Private Part News

उसने अपनी प्रेमिका के सामने ही प्राइवेट पार्ट पर ताला जड़ लिया। दो दिन बाद माँ ने उसके कमरे से दर्द से कराहने की आवाज सुनी और जब वह कमरे में गयी तो शख्स दर्द से कहरा रहा था। अपने बेटे की हालत देख माँ समझ गयी और जब वह डॉक्टर के पास गयी तो उसका प्राइवेट पार्ट बुरी तरह सूज गया था। डॉक्टर ने तुरंत उसकी चाबी मंगवाई और लोक खोला, उस शख्स को हॉस्पिटल में अंडर ऑब्जरवेशन रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top