“स्क्रीन पर वो सब कर सकती हो, लेकिन मेरे साथ पर्सनली क्यों नही” – मल्लिका का बड़ा खुलासा

Mallika Sherawat

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वली मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दोरान उनसे पूछे गये सवालो के बारे में खुलकर बताया है।

उन्होंने मीडिया से लेकर महिलाओं के वर्ग पर कई आरोप लगाए। जब उनसे इंटरव्यू के दोरान पूछा गया की, क्या इंडस्ट्री में पुरुषों ने उन्हें से-क्सुअली प्रपोज किया है, तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए बताया की “जिस इमेज को उन्होंने अपने लिए बनाया है, उसके कारण लोग उनसे दूर रहे। उन्होंने कहा कि हालंकि मैंने इसका बहुत ज्यादा सामना नहीं किया है, लेकिन आज फ़िल्मी दुनिया में कई महिलाओ को इसका सामना करना पड़ता है।

से-क्सुअली प्रपोज पर मल्लिका का खुलासा

Mallika Sherawat

उन्होंने इस तरह के प्रपोसल को लेकर खुलाशा किया है, की चाहे उन्होंने फिल्मों में कितने ही बोल्ड और किस सीन दिए हो, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने ‘नैतिकताओं और सिद्धांतों’ से समझौता नहीं किया। वह जेसी है वेसी ही रहती है किसी भी स्थति में उन्होंने अपने काम को लेकर समझोता नही किया। उन्होंने बताया की प्रपोजल करने से पहले मेरे ख्याल से वो लोग नर्वस से हो जाते थे। उन्होंने बताया कि लोगों की धारणा थी कि वह बोल्ड हैं।

Mallika Sherawat INterview

उनसे जब पूछा गया की क्या आपने सक्रिय रूप से उन लोगों से ‘दूर’ रहने की कोशिश की है, जो गंदी नजर रखते थे, तब मल्लिका ने बताया की “मैंने हमेशा ऐसा किया है, क्योंकि यह सब तब होता है जब आप खुद को उसमें डालते हैं। मैं कभी बॉलीवुड पार्टियों में नहीं गई, और ना ही किसी फिल्म मेकर या डायरेक्टर से रात में होटल के कमरे में या रात में ऑफिस मिलने गयी।”

इस तरह की चीजो से दूर रखा

Mallika Sherawat INterview in hindi

मल्लिका ने बताया की मेने हमेशा इस तरह की चीजों से दुरी बनाई है और इन्हें कभी अपने उपर नही आने दिया है। मैंने हमेशा यही सोचा कि जो मेरी किस्मत में होगा वह मुझे मिल जायेगा। एक्ट्रेस ने बिना नाम लिए कुछ बड़े एक्टर्स पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कई पॉपुलर स्टार्स के इशारे पर उनके कई बड़े फिल्मी प्रोजेक्ट्स से रिप्लेस किया गया था।

हीरो कहते थे इं-टीमेंट होने के लिए

Mallika Sherawat Image

उन्होंने बताया की मुझे कई प्रोजेक्टस से बाहर इसलिए कर दिया जाता था, क्योकि हीरो कहते थे कि तुम मेरे साथ इं-टीमेंट क्यों नहीं हो सकते? आप इसे स्क्रीन पर कर सकते हैं मेरे साथ निजी तौर पर ऐसा करने में क्या दिक्कत है?

इस तरह की चीजे नही करने से मेने बहुत सारे प्रोजेक्ट खो दिए हैं। इस तरह से आप देख सकते है की हमारे यहा महिलाऔ से किस तरह डील की जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top