18 साल की लड़की ने लगाया गजब का जुगाड़ एक ही महीने में इसने अपनी तरकीब से कमाए 40 लाख रुपए।

Girl start own business

मैं एक लड़की ने 18 साल की उम्र में ही अपने तेज दिमाग की मदद से 4 करोड़ रुपए कमाए हैं। उसने 2 साल की उम्र में ही इतने पैसे की कमाई की है। जो कि हर किसी के लिए मुमकिन नहीं है। उसने अपना दिमाग का सही इस्तेमाल करके एक ही महीने में 40 लाख रुपए तक की कमाई की है।

वैसे तो सोशल मीडिया पर हम कई बार नए-नए किस्से सुनते हैं। और कई किस्से से तो हमारे होश ही उड़ जाते हैं। पर पर कई लोगों को फेसबुक और सोशल मीडिया पर लोगों को इंटरेस्टिंग बातें जानने में बड़ा मजा आता है और लोगों को खूब पसंद भी आता है। और कई लोग अपने विचार लोगों को शेयर करते हैं। इसी कड़ी में कुछ दिनों से एक 18 साल की लड़की ऑनलाइन का बिजनेस करके मात्र 2 सालों में करीबन 4 करोड रुपए कमाए हैं।

आप आपके मन में ख्याल आया होगा कि उस लड़की ने ऐसा कौन सा बिजनेस किया होगा जिससे उसने इतना पैसा कमा लिया असल में ऑस्ट्रेलिया की ओलिविया पोको को ने 2 साल के पहले साल 2020 ebey स्टोर कॉल लांच किया था।

जिसके द्वारा उसने इतनी बड़ी रकम कमाई है। Dropshipping Model के द्वारा काम किया करती हैं। पहले Mcdonald मैं काम करती थी रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न की रहने वाली आलिया पहले Mcdonald मैं काम किया करती थी आलिया के मुताबिक उसको वहां काम करना पसंद नहीं था इसलिए उसने अपने दिमाग से ऑनलाइन बिजनेस का आईडिया लगाया और अपना काम शुरू कर दिया इंटरनेट पर खर्च करने पर Dropshippig के बारे में पता चला और उसमें प्रोडक्ट को मैन्युफैक्चर से सीधा कस्टमर तक पहुंचाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Olivia Percoco 🤍 (@oliviapercoco)

लोक डाउन के चलते उसने इस बारे में यूट्यूब पर काफी वीडियोस देखकर सीखा था साथ में ही अपना तेज दिमाग लगाकर अपना बिजनेस बढ़ाया इस बात पर हम उनकी जितनी तारीफ करें कब है।

एक ही महीने में ऐसे कमाए 40 लाख रुपए

लॉन्च करने के बाद 1 साल बाद ओलिविया का यह बिजनेस काफी अच्छा चलने लगा उसके 1 महीने बाद मैं तो ऐसा हो गया की उसने इस बिजनेस से 40 लाख रुपए कमाए ओलिविया ने इस प्लेटफार्म के साथ ही कई कैटेगरी के प्रोडक्ट को बेचने का काम किया।

आप इस सफल बिजनेस करने के बाद वह अपनी जिंदगी काफी अच्छी जी रही है। वह मार्केटिंग की पढ़ाई भी करने का सोच रही है। इस बात पर कमेंट तो बनता है और लाइक भी बनता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top