मकड़ी को देखकर इतना डर गई महिला कि जोर जोर से चिखने लगी और बुलानी पड़ी पुलिस

Viral video news

एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है की महिला किसी चीज से डरती हुई नज़र आ रही है। फेसबुक पर शेयर किये गए इस वीडियो में देखा जा रहा है की एक महिला एक मकड़ी से डरती हुई दिखाई दे रही है। यह मामला स्काउटलैंड के लिविंगस्टन का है।

होली हंटर नाम की इस महिला को मकड़ी से इतना डर लग रहा था की घर में मकड़ी को देखकर वह लगातार 40 मिनट तक बिस्तर के निचे छुपी रही और तब भी मकड़ी घर से नहीं निकली तो वह चिल्लाकर घर से बाहर दौड़ी जिसे देखकर आस पड़ोस में रहने वाले लोगो को लग रहा था कि हो सकता है घर में कोई हथियार के साथ घुस गया हो। इसके बाद पड़ोसियों ने इस बात की सुचना पास के पुलिस थाने में दी तो पुलिस वहा आई। पुलिस के आने के बाद मकड़ी को घर से निकालकर महिला के घर को सुरक्षित किया गया।

दरअसल होली के इतने डरने का कारण था की उसे मकड़ी का फोबिया है। होली ने खूद अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा की “मैने इससे ज्यादा कभी अपने आप को अपमानित महसूस करते नहीं देखा लेकिन उन्होंने पुलिस को शुक्रिया करते हुए लिखा की मुझसे ख़ुशी है की पुलिस ने मेरे फोबिये को मजाक में नहीं लिया और मेरी मदद भी की।”

होली ने जैसे ही इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया यह तेजी से वायरल हुआ इस पर यूजर ने अलग – अलग मजेदार कमैंट्स भी किये तो कुछ ने उन्हें फोबिये से लड़ने की सलाह दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top