6 महीने में 400 लोगों ने किया रेप, 16 साल की लड़की की कहानी सुन पुलिस वाले भी हुए भावुक

viral news

आप भी जानते है दिन पर दिन महिलाओं के साथ हो रहे अपराध बढ़ते जा रहे है उसी के साथ यौ’न अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहे है। हम आये दिन औरतो के साथ जुडी रे’प की खबरे सुनते रहते है। ज्यादातर लड़कियां ही रे’प का शिकार होती है आज हम आपको रे’प से जुडी घटना ही बताने जा रहे है।

यह मामला महाराष्ट्र के बीड जिले का है यहाँ एक नाबालिग किशोरी के साथ 400 बार रे’प किया गया। इस पीड़ित लड़की का आरोप है की उसके साथ पिछले 6 महीनो में 400 लोगो ने बला’त्कार किया और जब इस घटना का खुलासा हुआ तो पुलिस भी दंग रह गयी। इस पीड़िता की उम्र महज 16 साल है और दो साल पहले उसकी माँ का निधन हो गया था।

Viral News

जिसके बाद करीब 8 महीने पहले उसके पिता ने उसकी शादी करवा दी। जिसके बाद आये दिन उसके ससुरालवाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे जिसके बाद लड़की 6 महीने ससुराल में रहने के बाद मौका देख वहां से भाग गयी और लड़की पनाह के लिए अपने पिता के पास गयी पर उसने बेटी को रखने से इंकार कर दिया।

16 year old girl news

जिसके बाद लड़की मजबूरी में बस स्टैंड पर भीख मांगने लगी। लड़की ने चाइल्ड वेलफयर कमेटी को बयान देते हुए कहा की भीख मांगने की दौरान ही उसके साथ बला’त्कार की घटनाये हुई और करीब 6 महीने में उसके साथ 400 लोगो ने रे’प किया। यहाँ तक की जब वह मामले की शिकायत करने गयी तो वहां भी एक पुलिसवाले ने उसके साथ रे’प किया।

16 year old girl viral news

लड़की की शिकायत पर बाल विवाह कानून, रे’प, यौ’न उत्पीड़न और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम से’क्सुअल ऑफेंसेज एक्ट के तहत मामले दर्ज किये गए और अब तक तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जल्द ही बाकि आरोपी भी गिरफ्तार कर लिए जायेंगे। आज भी हमे शर्म आती है की आज भी हमारे देश में ऐसे लोग है जो लड़कियों के साथ इस तरह की घिनौनी हरकते करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top